Bajaj Chetak: स्पेशल न्यू ईयर डिस्काउंट! बजाज कंपनी दे रही है, धमाका ऑफर इस ऑफर में बिना ₹1 दिए ले जाएं Chetak E-Scooter

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Bajaj Chetak Special New Year offer: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अब न्यू ईयर अब ज्यादा दिन दूर नहीं रहा, ऐसे में बजाज कंपनी इस शानदार New year पर शानदार धमाकेदार ऑफर दे रही है. इस ऑफर में बजाज कंपनी कस्टमर को बिना ₹1 दिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ले जाने का मौका दे रही है. यह तो हम सभी जानते ही हैं कि बजाज कंपनी ने अपने इकलौते इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में से काफी कटौती की थी.

जो कि पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत करीब 1,60,000 रुपए थी. लेकिन हाल ही में बजाज कंपनी ने अपने इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पूरे ₹40,000 की कटौती की थी. अब यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र ₹120000 की कीमत पर आ रहा है. लेकिन ऐसे में एक और बड़ी खबर निकल कर आ रही है. बजाज कंपनी अपने इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर पर जीरो डाउन पेमेंट ऑफर दे रही है. अगर आप बजाज कंपनी का इस न्यू ईयर की मौके पर इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं. तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें…

Bajaj Chetak Special New Year offer
Bajaj Chetak Special New Year offer

सिंगल चार्ज में चलता है 108 किलोमीटर

आपको बता दें बजाज कंपनी द्वारा बनाया गया है इलेक्ट्रिक स्कूटर हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसे जलाने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की आवश्यकता होगी. बजाज कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.9kwh का लिथियम आयन बैट्री पैक दिया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 108 किलोमीटर की शानदार दिन प्रदान करने में सक्षम है. साथ ही साथ बजाज कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ आपको पोर्टेबल चार्जर भी दिया जाएगा.

यह भी पढ़िए- Sprinto HS: केवल ₹9000 में खरीदे! मिलेगी 120 Km रेंज, 50 Km/h टॉप स्पीड

जिसकी मदद से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100% चार्ज मात्र 5 घंटे में हो जाएगा. आपको बता दें बजाज कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में फास्ट चार्जिंग का ऑप्शन भी देती है जिसके तहत आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 2 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं. बजाज कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी बैक पर 3 साल की वारंटी देती है और 30000 किलोमीटर की कवरेज वारंटी देती है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कुल वजन 133 किलोग्राम है.

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसमें बजाज कंपनी ने 4200 वाट का बीएलडीसी मोटर जोड़ा है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी शानदार पावर देने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 63 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स की बात की जाए तो, बजाज कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं. जैसे-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेवीगेशन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कंबाइन ब्रेकिंग सिस्टम, डुएल डिस्क ब्रेक, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर और भी आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे.

कीमत और न्यू ईयर धमाका ऑफर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत हम आपको बता चुके हैं, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत है एक्स शोरूम कीमत मात्र 1 लाख ₹20,000 है. जो कि आपको ऑन रोड 1,25,000 की पड़ जाएगी. हम आपको बता चुके हैं कि बजाज कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर जीरो डाउन पेमेंट ऑफर दे रही है. इस न्यू ईयर के शानदार अवसर पर अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को जीरो डाउन पेमेंट पर लेना चाहते हैं. तो इस न्यू ईयर के शानदार मौके पर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को जीरो डाउन पेमेंट पर ले सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group