Sprinto HS: केवल ₹9000 में खरीदे! मिलेगी 120 Km रेंज, 50 Km/h टॉप स्पीड

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Sprinto HS Electric Scooter in 2023: अगर आप भी एक बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं. तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बिल्कुल आपके लिए ही है. यह तो हम सभी जानते ही हैं कि अब हर आम भारतीय नागरिक इलेक्ट्रिक व्हीकल लेने की सोच रहा है. ऐसे में आम भारतीय नागरिक एक बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहता है.

Game Blog Check- Avatar: Frontiers of Pandora – is it really launch on Steam?

ऐसा ही एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर हम लेकर आए हैं, जिसका पूरा नाम Sprinto HS इलेक्ट्रिक स्कूटर है. तो आज के इस लेख में हम आपको इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सभी जानकारी बताएंगे वह भी बिल्कुल सही साथ में आपको हम फाइनेंस प्लान भी बताएंगे इस स्कूटर को आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ₹9000 देकर कैसे खरीद सकते हैं. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं इसके बारे में जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें…

Sprinto HS Electric Scooter in 2023
Sprinto HS Electric Scooter in 2023

सिंगल चार्ज में चलेगी 120 किलोमीटर

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.52kwh का लिथियम आयन बैट्री पैक जोड़ा है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 120 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग होने की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100% चार्ज होने में मात्र तीन से चार घंटा का समय लेता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कुल वजन 100 किलोग्राम है.

यह भी पढ़िए- Hop Oxo: अब तक की सबसे धांसू इलेक्ट्रिक बाइक! मिलेगी 170 Km की शानदार रेंज

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसे चलाने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की आवश्यकता होगी. क्योंकि कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 800 वाट का बीएलडीसी Hub मोटर जोड़ा है. जो की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी शानदार पावर देने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको अब तक की सबसे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे जैसे-

Instrument ConsoleDigital
SpeedometerDigital
TripmeterDigital
Additional Features Of VariantFind My Vehicle, Technical Part Failure Indication
Seat TypeSingle
Passenger FootrestYes
Charger Output60 V / 6 Amp.

कीमत और फाइनेंस प्लान

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर इस रेंज में अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र 86000 है. जैसा कि हमको बता चुके हैं यह एक हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है.

जिस पर कुछ एक्स्ट्रा चार्ज और टू व्हीलर इंश्योरेंस कराया जाएगा जिसके तहत इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑन रोड कीमत Rs.89,861 है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इसी से फाइनेंस प्लान पर खरीदना चाहते हैं. तो आप बाइक देखो की ऑफिशल साइट पर जा सकते हैं और वहां जाकर आप पर्सनली डीलर से बात कर सकते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फाइनेंस प्लान को लेकर और ऑनलाइन ही ऑर्डर कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group