Bajaj Chetak Price Drop: ₹70000 तक कीमत हुई कम, अच्छा मौका खरीदने का

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Bajaj Chetak Price Drop: यदि आप लोग अभी भी सोच रहे हो इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का तो आपको बता दे यह एक अच्छा मौका हो सकता है आपके लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का… बजाज का यह चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर ₹60000 कम कीमत पर मिल रहा है, बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 3.2 kWh क्षमता वाली लिथियम बैट्री पैक देखने को मिल रही है जो इस इलेक्ट्रो स्कूटर को 120 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान कर सकती है.

जैसा कि आप सभी को पता चल गया होगा कि आज हम बजाज के सबसे लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर बजाज चेतक के बारे में बात कर रहे हैं, हम आपको पहले ही बता दें कि अगर आप दिल्ली के निवासी हैं तो ही आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 60000 कम कीमत पर खरीद सकते हैं, क्योंकि दिल्ली की इलेक्ट्रिक व्हीकल पॉलिसी के तहत इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर आपको भारी सब्सिडी मिलती है, आपको रोड टैक्स और रजिस्ट्रेशन फीस भी नहीं देनी पड़ती है, आइए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानना शुरू करते हैं। अंत से अंत तक विस्तार से…

Bajaj Chetak Price Drop
Bajaj Chetak Price Drop

मिलेगी 127 किलोमीटर की शानदार रेंज

इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी जबरदस्त लीडर वन बैट्री पैक दिया जाता है, कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 3.2 kWh क्षमता वाली काफी जबरदस्त लिथियम एंड बैट्री पैक से जुड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 127 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान कर सकता है, साथ ही में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर का चार्जिंग के साथ आता है मतलब इसकी बैटरी को शॉप प्रतिशत चार्ज होने में मात्र 4 से 5 घंटे का ही समय लगता है.

यह भी पढ़िएलो आ गया हीरो कंपनी का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में 150 Km, 85 Km/h टॉप स्पीड! कीमत देखकर हो जाओगे खुश

मिलेगी 90 किलोमीटर की शानदार रेंज

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 3.5 किलोवाट की बेहद पावरफुल मोटर देखने को मिलती है, जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को जबरदस्त स्पीड प्रदान कर सकती है, जो कि राइडर को काफी पसंद आएगी, कंपनी के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक स्कूटर शानदार है 90 किलोमीटर प्रति घंटा की शानदार रफ्तार प्रदान कर सकती है.

₹60000 कम कीमत पर खरीदें

अगर आप लोग दिल्ली में रहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है क्योंकि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ₹60000 की कम कीमत में खरीद सकते हैं, हालांकि बेंगलुरु में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹1.42 लाख है लेकिन दिल्ली की इलेक्ट्रिक वाहन नीति के तहत, आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर आपको ₹60000 तक की सब्सिडी मिल सकती है, जिसके बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹82000 रह जाएगी।

Leave a Comment

Join Telegram Group