Bajaj Chetak Premium: बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर के दीवानो! अब खुश हो जाओ, हुई ₹8000 की कटौती! नई कीमत है मात्र बस इतनी

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Bajaj Chetak Premium Electric Scooter Price Drop: भारत की इलेक्ट्रिक व्हीकल इंडस्ट्री में बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर अपना एक अलग ही नाम बन चुका है. आज की डेट में हर इंसान बजाज कंपनी का चेतक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहता है. हाल ही में बजाज कंपनी द्वारा चेतक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में से ₹8000 की कटौती की गई है.

अगर आप बहुत समय से बजाज कंपनी के बजाज चेतक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते थे. लेकिन ऐसे ही एक शानदार मौके का इंतजार कर रहे थे, तो अब आपका इंतजार खत्म हो चुका है. अब आप इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को ₹8000 कम कीमत में खरीद सकते हैं. तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको बजाज चेतक फ्री में इलेक्ट्रिक स्कूटर के प्राइस अपडेट के बारे में विस्तार से ऑफिशल जानकारी प्रदान करेंगे.

आपको बता दें यह कटौती की घोषणा ऑफिशल वेबसाइट द्वारा ही निश्चित की गई है, अगर आपको भरोसा नहीं हो रहा हो तो आप एक बार बजाज कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट को भी विजिट कर सकते हैं. इस प्राइस ड्रॉप के बारे में और भी अधिक जानकारी जानने के लिए इस लेख को अंत तक पढ़िए.

Bajaj Chetak Premium Electric Scooter Price Drop
Bajaj Chetak Premium Electric Scooter Price Drop

Bajaj Chetak Premium रेंज एंड स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के रेंज के बारे में बात की जाए तो, बजाज कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.2kwh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी बैक जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 127 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है. अब सबसे महत्वपूर्ण बात, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100% चार्ज होने में 3 से 4 घंटे का समय लेता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के वजन की बात की जाए तो, Bajaj Chetak Premium इलेक्ट्रिक स्कूटर का कुल वजन 134 किलोग्राम है.

यह भी पढ़िए- Hero Electric E-Sprint: हीरो कंपनी ने गरीबों की मौज कर दी! पेश किया मात्र ₹40,000 में धांसू इ-स्कूटर, जानिए रेंज और सभी फीचर्स

Bajaj Chetak Premium इलेक्ट्रिक मोटर एंड फीचर्स

बजाज कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4.02 किलोवाट का इलेक्ट्रिक मोटर जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हाई रेंज और हाई स्पीड प्रदान करने में सक्षम है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसे चलाने के लिए आपको लाइसेंस और खरीदने के लिए रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता होगी. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 73 किलोमीटर प्रति घंटा है.

अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो, आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. जैसे-मोबाइल एप्लीकेशन, रोड साइड अस्सिटेंस, एंटी थेफ्ट अलार्म, जिओ फेंसिंग, लो बैटरी अलर्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर आदि जैसे शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाते हैं.

Bajaj Chetak Premium अब खरीदो ₹8000 कम कीमत में

आपको बता दे ₹8000 कटौती की यह जानकारी बजाज कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट से ली गई है. इसका मतलब आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बजाज कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट से ₹8000 कम कीमत में खरीद सकते हैं. साथ ही साथ अपने नजदीकी बजाज कंपनी के इलेक्ट्रिक शोरूम पर जाकर भी आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ₹8000 की कम कीमत में ही खरीद पाएंगे.

यह भी पढ़िए- Dell का सस्ता लैपटॉप खरीदें, छात्रों को आ जाएगा मजा, ले जाए मात्र ₹2500 देकर…

क्योंकि बजाज कंपनी द्वारा यह जानकारी ऑफिशल वेबसाइट जारी की गई है, अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत भारतीय बाजार में ₹1,43,000 है. लेकिन कटौती हो जाने के बाद आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र ₹1,35,000 की एक्स शोरूम कीमत पर खरीद सकते हैं.

खरीदने हेतु आप बजाज कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ऑनलाइन ही बुक कर सकते हैं या फिर आप अपने नजदीकी बजाज कंपनी के इलेक्ट्रिक शोरूम पर जाकर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group