Atum Vader: लो आ गई Automobile की Electric Bike! जो मिलेगी मात्र ₹36,000 में जाने रेंज और फीचर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Atum Vader Electric Bike: जैसे-जैसे हम 2024 की ओर बढ़ रहे हैं ऐसा लगता है कि निधन से चलने वाले वाहन बहुत कम ही दिखेंगे. क्योंकि अब नई और पुरानी कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को बहुत तेजी से लांच कर रही हैं. ऐसी ही एक कंपनी के बारे में हम आपको आज के इस लेख में बताएंगे. तो यह कंपनी तेलंगाना स्थित ऑटोमोबाइल कंपनी है.

यह पढ़ें👉 Evtric Rise Electric Bike: सिर्फ ₹40,000 मैं घर ले जाओ! जानिए कीमत और रेंज

इस कंपनी ने अपने सबसे किफायती और ज्यादा रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक बाइक को भारतीय बाजार में कुछ समय पहले ही लॉन्च किया है. जिसका नाम Atum Vader Electric Bike है. तो यह जान लेते हैं इस बाइक की रेंज और फीचर्स के बारे में.

Atum Vader Electric Bike
Atum Vader Electric Bike

Atum Vader Electric Bike की बैटरी पैक और रेंज

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक बाइक की मोटर की बात करें तो इस बाइक में 2.4Kw की मोटर दी गई है. जो 110 न्यूटन मीटर का टॉर्च जनरेट करती है. इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी पैक की बात करें तो इस बाइक में 2.4KWH का बैटरी बैक दिया गया है. और इस इलेक्ट्रिक बाइक का बैटरी चार्जिंग समय 3 से 4 घंटों का है. इसका मतलब यह इलेक्ट्रिक बाइक महज 3 से 4 घंटों में फुल चार्ज हो जाएगी. और इस बाइक के साथ आपको 12 एंपियर का चारजर भी मिलता है.

Atum Vader Electric Bike की परफॉर्मेंस

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक बाइक की स्पीड की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में 85 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड मिलती है. वही कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक बाइक 120 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है. और इस इलेक्ट्रिक बाइक की फीचर्स के बारे में बात करें तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे- नेवीगेशन, पुश स्टार्ट बटन, एलइडी लाइट्स, जैसे फीचर्स के साथ डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर और 25 लीटर का बूट स्पेस मिल जाता है.

यह पढ़ें👉 बिना किसी ट्रेनिंग के बना डाली E-Bike, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Atum Vader Electric Bike की कीमत

इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹1.36 लाख रुपए है. अगर आप इतना पैसा एक साथ जमा करने में सक्षम नहीं है तो कोई चिंता वाली बात नहीं है. मात्र ₹36,000 रुपए देकर आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं. बाकी का पैसा आप किस तो के रूप में कम ब्याज पर दे सकते हैं. अगर आप नई नई इलेक्ट्रिक बाइक्स के बारे में सबसे पहले जानना चाहते हैं तो अभी हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े और एक भी अपडेट मिस ना करें.

Homepage👉click me
WhatsApp Group👉click me
Telegram Group👉click me
Next post👉click me

Leave a Comment

Join Telegram Group