Ather 450 Apex: Ola की बैंड बजाने आ रहा है! सिर्फ 450 यूनिट ही बनाई जा रही हैं

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ather Energy teased All new Ather 450 Apex: आपको बता दें Ather कंपनी ने अपना ऑल न्यू Ather 450 Apex का टीजर लॉन्च कर दिया है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather कंपनी द्वारा बनाया गया अब तक का सबसे फास्ट और धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसे आप सिंगल चार्ज में डेढ़ सौ किलोमीटर तक आराम से चला सकते हैं. वह भी 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से.

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सिर्फ 450 यूनिट ही बनाई जा रही है, क्योंकि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लिमिटेड एडिशन में बनाया जा रहा है. तो आज के शानदार लेख में हम आपको बताएंगे Ather energy के बिल्कुल नए फास्टेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में. अगर आप इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं वह भी बिल्कुल सही तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें…

Ather Energy teased All new Ather 450 Apex
Ather Energy teased All new Ather 450 Apex

सिंगल चार्ज में डेढ़ सौ Km तक का सफर तय करेगा

एक्सपर्ट्स के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.7kwh का लिथियम आयन बैटरी बैक जोड़ा जाएगा. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को डेढ़ सौ किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करने में सक्षम होगा. आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अब तक का सबसे फास्ट चार्ज होने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जो की जीरो से 80 परसेंट चार्ज होने में मात्र 50 मिनट का समय लगेगा.

यह भी पढ़िए- ASUS TUF Gaming A15: अब तक का सबसे बेस्ट गेमिंग लैपटॉप! मिलेगा NVIDIA का ग्राफिक्स

मिलेगा हेवी मोटर और शानदार स्पीड

जैसा कि हम आपको पहले बता चुके हैं कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अब तक का सबसे फास्टेस्ट और काफी फ्यूचरिस्टिक फीचर्स वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसमें कंपनी ने 6.4kw का हेवी मोटर जोड़ा है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कुछ ही सेकंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकता है. आपको बता दें कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में डबल चैनल एब्स भी दिया जाएगा. जिससे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर और भी स्कूटी और फ्यूचरिस्टिक बन जाएगा.

कीमत और लॉन्चिंग डेट

अब सबसे आखरी बात इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत क्या हो सकती है. आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 1,60,000 रुपए हो सकती है.(FAME 2 सब्सिडी को लगाकर) आपको बता दें कंपनी का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लिमिटेड एडिशन होगा जिसे सिर्फ 450 यूनिट में ही बनाया जाएगा. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्चिंग डेट की बात करें तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेंगलुरु में 2024 की स्टार्टिंग में लॉन्च किया जा सकता है.

Leave a Comment

Join Telegram Group