Ather Energy दो नए इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगी 2024 में! कीमत होगी हर किसी के बजट में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ather Energy plans to launching new two electric scooter in 2024: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि Ather Energy बेंगलुरू स्थित कंपनी है. जो कि अब पूरे भारतीय बाजार की काफी जानी-मानी टू व्हीलर निर्माता कंपनी बन चुकी है. आपको बता दें Ather कंपनी 2024 में दो इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने की योजना बना रही है. हाल ही में Ather Company के सीईओ ने ट्वीट किया था.

जिसमें उन्होंने लिखा था की 2024 में हम दो इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं. तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको उन्हें दो इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सभी जानकारी बताएंगे. जो कि अब तक के सबसे शानदार और रेंज में तगड़े होंगे तो चलिए जानते हैं उन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में. अगर आप इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सभी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं वह भी बिल्कुल सही तो इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें…

Ather फैमिली इलेक्ट्रिक स्कूटर

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में है. आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी का फैमिली इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जो की फैमिली पर्पस के लिए कंपनी ने बनाया है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को टेस्टिंग के दौरान स्पॉटेड किया गया था. कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.9kwh का लिथियम आयन बैटरी बैक दे सकती है.

Ather Energy plans to launching new two electric scooter in 2024
Ather Energy plans to launching new two electric scooter in 2024

जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी शानदार रेंज प्रदान करने में सक्षम होगा. आपको बता दें कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो वेरिएंट्स में लॉन्च करेगी. पहले लो रेंज और दूसरा हाई रेंज होगा. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत की कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 130000 होगी.

यह भी पढ़िए- Vida V1 Pro: केवल ₹13,000 में प्राप्त करें! सिंगल चार्ज में 110 Km चलेगी

Ather 450X स्पेशल एडिशन

आपको बता दें यह कंपनी का पुराने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर का स्पेशल एडिशन बनाया गया है. जिसकी बॉडी ट्रांसपेरेंट होगी. कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.7kwh का शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक जोड़ा जा सकता है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर के मुकाबले काफी शानदार पावर देगी.

Ather Energy plans to launching new two electric scooter in 2024
Ather Energy plans to launching new two electric scooter in 2024

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भी दो वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा. पहले लो रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर और दूसरा हाई रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया जाएगा. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो, कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 160000 रुपए होगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group