कीमत सुनकर आया मजा, लैपटॉप खरीदना है तो आ जाओ, बस ₹2000 देकर खरीदो

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

ASUS VivoBook 15: दोस्तों यदि आप लोग काफी लंबे समय से कोई सस्ता और बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का सोच रहे हो, तो आज हम आपके लिए एक ऐसा लैपटॉप लेकर आए हैं जिसको आप मात्र ₹2000 देकर खरीद पाएंगे. बता दे यह लैपटॉप दिखने में काफी ज्यादा शानदार है और इसका कुल वजन मात्र 1.41 किलोग्राम है और इस लैपटॉप में आपको कई सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे.

आज हम जी लैपटॉप के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम ASUS VivoBook 15 है, बता दे इस लैपटॉप में आप कोडिंग जैसे काम आराम से कर सकते हैं. आपको बता दें इस लैपटॉप का सबसे खास फीचर यह है कि यह लैपटॉप Finger Print स्कैनर देखने को मिलता है. चलिए जानते हैं ASUS VivoBook 15 कि सारे फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में बिल्कुल विस्तार से.

ASUS VivoBook 15
ASUS VivoBook 15

मिलेगी बेहतरीन डिस्प्ले

आपको बता दें कि इस लैपटॉप में आपको 1366*768 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 15.6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले देखने को मिलता है, यह डिस्प्ले एंटी क्लियर डिस्प्ले है यानी लैपटॉप चलाते समय आपकी आंखों पर ज्यादा जोर नहीं पड़ेगा, और यह डिस्प्ले 240nits ब्राइटनेस के साथ आता है.

यह भी पढ़िएभारतीय नागरिकों की सबसे लोकप्रिय हीरो स्प्लेंडर बाइक को अब खरीदिए! मात्र ₹60,000 की एक्स शोरूम कीमत पर

इसकी कीमत पर मिलेगा बेहतरीन प्रोसेसर

जैसा कि हमने आपको बताया यह आज उसका सबसे सस्ता लैपटॉप है, इस लैपटॉप में आपको Intel Celeron N4020 प्रोसेसर देखने को मिलता है जो की 2 Core, 2 Threads और 4 MB कैसे मेमोरी के साथ आता है, बता दे इस प्रोसेसर की मैक्सिमम क्लॉक स्पीड 2.8 गीगाहर्टज है, यह लैपटॉप इंटीग्रेटेड इंटेल एचडी ग्राफिक्स के साथ आता है.

मेमोरियल स्टोरेज

बताना इस लैपटॉप में आपको 8GB तक की 2400 मेगाहर्ट्ज के साथ आने वाली रैम देखने को मिलती है, स्टोरेज की बात करें तो इस लैपटॉप में आपको 256 GB की M.2 स्टोरेज देखने को मिलती है जिसको आप बाद में 512 जीबी तक बढ़ावा सकते हैं.

बैटरी और चार्जर

बता देंगे लैपटॉप 37Wh 2 cell लिथियम और बैटरी के साथ आता है, जो कि इस लैपटॉप को लगभग 6 घंटे तक बैकअप प्रदान कर सकता है. साथ में यह लैपटॉप 65 वाट के चार्जर के साथ आता है जो इसकी बैटरी को मात्र डेढ़ घंटे में फुल चार्ज कर देता है.

कीमत है बहुत कम

बता दे ASUS का यह लैपटॉप काफी सस्ता लैपटॉप है, वैसे तो भारतीय बाजार में इस लैपटॉप की कीमत 18000 रुपया है यदि आपके पास अभी इतना बजट नहीं है तो आप इस लैपटॉप को 6 महीने के फाइनेंस पर खरीद सकते हैं जिसके बाद हर महीने ₹2000 किस्त रूप में चुकाने होंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group