भारतीय नागरिकों की सबसे लोकप्रिय हीरो स्प्लेंडर बाइक को अब खरीदिए! मात्र ₹60,000 की एक्स शोरूम कीमत पर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Splendor Bike Latest Price Update: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हीरो कंपनी के द्वारा बनाई गई हीरो स्प्लेंडर बाइक को पूरे भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जाता है. साथ ही साथ हीरो कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक हीरो स्प्लेंडर बाइक है, जिसे आज की डेट में हर कोई खरीदना चाहता है. चाहे वह गरीब हो या अमीर इसी वजह से हीरो कंपनी ने अपनी सबसे लोकप्रिय हीरो स्प्लेंडर बाइक की कीमत में कुछ कटौती की है.

तो आज के आर्टिकल में हम आपको हीरो स्प्लेंडर बाइक के बारे में सभी जानकारी विस्तार से बताएंगे. साथ ही साथ आपको यह भी बताएंगे हीरो कंपनी द्वारा हीरो स्प्लेंडर की बाइक में कितनी कटौती की गई है. अब आपको हीरो स्प्लेंडर बाइक कितनी ऑन रोड में पड़ेगी. अगर आप हीरो हीरो स्प्लेंडर बाइक को खरीदना चाहते हैं, वह भी मात्र ₹60000 की एक्स शोरूम कीमत पर तो आज के इस शानदार आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक अच्छी तरीके से पढ़ें…

Hero Splendor Bike Latest Price Update
Hero Splendor Bike Latest Price Update

1 लीटर पेट्रोल में 85 किलोमीटर चलती है

सबसे पहले हीरो स्प्लेंडर बाइक के इंजन की बात की जाए तो, हीरो कंपनी द्वारा इस बाइक में 97.2cc का bs6 Air cooled, 4-stroke वाला Single cylinder, OHC इंजन दिया गया है. जोकि इस बाइक को 8.02 PS की मैक्स पावर 8000 rpm पर प्रदान करने में सक्षम है. इस बाइक के इंजन के मैक्स टॉर्क की बात की जाए तो, यह bs6 इंजन 8.05Nm का मैक्स टॉक 6000 आरपीएम पर जनरेट करने में सक्षम है.

यह भी पढ़िए- जानिए Adani 2KW Solar System लगवाने का टोटल खर्चा! कीमत होगी आपके बजट में, घर के बिजली का बिल भी होगा जीरो

अब सबसे महत्वपूर्ण बात इस बाइक के फ्यूल कैपेसिटी की बात की जाए तो, इस बाइक में आपको 9.2 लीटर का फ्यूल कैपेसिटी देखने को मिल जाएगा. इस बाइक के माइलेज की बात की जाए तो, यह बाइक अपने माइलेज की वजह से ही प्रसिद्ध है. हीरो स्प्लेंडर बाइक 1 लीटर में 85 किलोमीटर तक का सफर आराम से तय कर सकती है.

मिलेंगे एक से बढ़कर एक शानदार फीचर

आपको बता दें हीरो कंपनी अब फीचर्स के मामले में किसी भी कंपनी से पीछे नहीं है. आपको बता दें हीरो कंपनी द्वारा हीरो स्प्लेंडर में अब एक से बढ़कर एक फीचर्स जोड़ा गया है. जैसे-इंटीग्रेटेड की ब्रेकिंग सिस्टम, एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ओडोमीटर, एनालॉग ट्रिप मीटर, फ्यूल गेज, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, हाइड्रोलिक सस्पेंशन, हेडलैंप आदि जैसे शानदार फीचर्स को जोड़ा गया है.

नई कीमत देखकर हो जाओगे खुश

जैसा कि आपको बता चुके हैं, अगर आप हीरो स्प्लेंडर बाइक को अब खरीदने हैं तो आपको इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग ₹60,000 पड़ेगी. जो कि आपको सभी चार्ज और टू व्हीलर इंश्योरेंस करवा कर ऑन रोड 65 से 70000 रुपए में मिल सकती है. आपको बता दें पहले हीरो स्प्लेंडर बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 70 से 75000 के बीच में थी. अगर आप हीरो स्प्लेंडर बाइक को आओ खरीदने हैं तो आपको यह बाइक मात्र ₹60000 की एक्स शोरूम कीमत में मिल जाएगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group