ASUS TUF Gaming F15: गेमिंग से लेकर कोडिंग सब करें इस लैपटॉप पर, मात्र ₹3,393 देकर खरीदे.

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

ASUS TUF Gaming F15: आप लोग अपने लिए एक ऐसा लैपटॉप की तलाश कर रहे हैं जिस पर आप हेवी गेमिंग और कोडिंग , वीडियो एडिटिंग जैसे अन्य और काम कर सकें, और आपका बजट भी ज्यादा है तो आप ASUS आपका ASUS TUF Gaming F15 गेमिंग लैपटॉप खरीद सकते हैं, बता दें यह एक काफी पावरफुल लैपटॉप है जिस पर आप हैवी टैक्स आराम से परफॉर्म कर सकते हैं.

बता दे इस लैपटॉप में आपको 11 जेनरेशन का i7 प्रोसेसर देखने को मिल जाता है साथी में इसमें हमें 16GB के रैम और 556 GB की SSD देखने को मिल जाती है, साथ इस लैपटॉप में कई सारे अलग से गेमिंग फीचर्स देखने को मिलते हैं, आज के इस लेख में हम इस TUF Gaming F15 लैपटॉप के बारे में विस्तार से जानेंगे साथी में आपको इस लैपटॉप को खरीदने का लिंक भी दिया जाएगा.

ASUS TUF Gaming F15
ASUS TUF Gaming F15

प्रोसेसर

ASUS TUF गेमिंग F15 एक हाई परफॉर्मेंस लैपटॉप है जिसमें हमें 11वीं पीढ़ी का इंटेल कोर i7-11800H प्रोसेसर देखने को मिलता है जो इसे मेल्टिंग टास्किंग और गेमिंग के लिए हाई परफॉर्मेंस और स्पीड प्रदान करता है। आपको बता दें कि इस प्रोसेसर में हमें 8 कोर और 16 थ्रेड मिलते हैं और इस प्रोसेसर की अधिकतम क्लॉक स्पीड 4.6 गीगाहर्ट्ज़ है, इसके अलावा यह प्रोसेसर टर्बो बूस्ट टेक्नोलॉजी 3.0, इंटर हाइपर थ्रेडिंग टेक्नोलॉजी और इंटर थर्मल वेलोक्टी बूस्ट को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़िए- Gogoro 2 Series: मात्र इतनी कीमत में! मिलेगी 170 Km की शानदार रेंज

ग्राफिक

इस लैपटॉप में हमें अलग से 4 GB के NVIDIA GeForce RTX 3050 Ti ग्राफिक कार्ड देखने को मिलता है , जो एक GDDR6 VRAM कार्ड है जो गेमिंग और मनोरंजन के लिए सहज और गहन दृश्य प्रदान करता है। ग्राफिक कार्ड NVIDIA DLSS, NVIDIA Reflex और NVIDIA Broadcast टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है.

डिस्प्ले

यह लैपटॉप 144Hz और (1920 x 1080)  पिक्सल रेजोल्यूशन वाली फुल एचडी PS-level display देखने को मिलती है, इस डिस्प्ले में हमें हाई कंट्रास्ट रेशों, Anti Glare Coating भी देखने को मिलती है, इस डिस्प्ले में हमें Adaptive Sync Technology अभी देखने को मिल जाती है.

रैम और स्टोरेज

बता दे इस लैपटॉप में हमें 3200 मेगाहर्ट्ज वाली 16GB की ddr4 रैम देखने को मिलती है जिसको आप 64GB तक बढ़ावा सकते हैं, साथी में इस लैपटॉप में हमें 512 GB तक की NVme SSD देखने को मिलती है जो इस लैपटॉप के लोडिंग टाइम और Boot Up को काफी फास्ट कर देती है.

कीमत

अगर आप हाई परफार्मेंस वाले लैपटॉप की तलाश कर रहे हैं तो यह लैपटॉप आपके लिए बेस्ट रहेगा, बता दे इस लैपटॉप की कीमत ₹55000 है यदि आप इस लैपटॉप को ₹3,393 रुपए देकर खरीदने का विचार बना रहे हैं तो पता दे आपको ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर से इस लैपटॉप को NO COST EMI पर खरीदना होगा.

Leave a Comment

Join Telegram Group