ANDBEE Electric Scooter: अब तक का सबसे छोटा इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में दौड़ेगा 50 Km, टॉप स्पीड 60 Km/h

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

ANDBEE Electric Scooter for adults: अगर आप एक छोटे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में है. तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बिल्कुल आपके लिए ही बना है. आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को विदेशी कंपनी द्वारा बनाया गया है. जिसका पूरा नाम ANDBEE Electric Scooter है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसे सिर्फ एडल्ट्स लोगों के लिए बनाया गया है. आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 50 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकता है. टॉप स्पीड की बात की जाए तो, 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है.

आप यह मत सोचना कि इलेक्ट्रिक स्कूटर छोटा है तो, भागने में भी काम होगा. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अब तक का सबसे फास्टेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर है. अपनी ही वेरिएंट्स में, तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको बताएंगे इस छोटे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सभी जानकारी साथ ही साथ आपको हम यह भी बताएंगे कि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कहां से खरीद सकते हैं और क्या कीमत हो सकती है इलेक्ट्रिक स्कूटर की तो चलिए जानते हैं बिना किसी देरी के…

ANDBEE Electric Scooter for adults
ANDBEE Electric Scooter for adults

सिंगल चार्ज में चलेगा 50 किलोमीटर

आपको बता दें कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 48 वोल्ट 2500 वाट का बीएलडीसी मोटर देखने को मिल जाता है. जो की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी शानदार पावर देने में सक्षम है. जैसा कि हम आपको बता चुके हैं यह इलेक्ट्रिक स्कूटर हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 48V16ah high-capacity battery पैक दिया गया है. जो की इलेक्ट्रिक स्कूटर को 50 किलोमीटर की शानदार दिन प्रदान करने में सक्षम बनाती है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2 एंपियर का फास्ट चार्ज दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 6 से 7 घंटे में 100% चार्ज कर देगा.

यह भी पढ़िए-YAKUZA NEBULA: यह इलेक्ट्रिक स्कूटर है अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में चलेगा 55 Km

मिलेंगे शानदार फीचर्स

आपको बता दें भले ही यह इलेक्ट्रिक स्कूटर छोटा है. लेकिन आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में अब तक के सभी शानदार फीचर देखने को मिल जाएंगे. जो की एक हाई स्पीड वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर में होने चाहिए. जैसे-एचडी एलसीडी डिस्पले जो कि आपको रियल टाइम मॉनिटरिंग डाटा शो करेगी, स्पीड, डिस्टेंस, पावर, गियर्स सभी की जानकारी शो करेगी. जैसा कि हम आपको बता चुके हैं यह इलेक्ट्रिक स्कूटर हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है.

इसलिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शानदार ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है. आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में डुएल डिस्क ब्रेक देखने को मिल जाती हैं कॉम्बी ब्रेक सिस्टम के साथ. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी शानदार ब्रेकिंग पावर प्रदान करती है. आपको बता दें कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 6 से 12 महीने तक की वारंटी दी है.

कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो, इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 500 से $600 के बीच में है. जैसा कि मैं आपको बता चुके हैं कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर विदेशी कंपनी द्वारा बनाया गया है. जिसमें आपको काफी शानदार रेंज और स्पीड देखने को मिल जाती है. इंडियन करेंसी में बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 40 से ₹50000 की कीमत पर मिल जाएगा. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो अमेजॉन की साइड पर जाकर खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group