Ampere Electric Scooters ने किया धमाका, बेचे दो लाख से ज्यादा यूनिट्स

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now
Ampere Electric Scooters

Greaves Electric Mobility Private Limited की सहायक कंपनी एम्पीयर इलेक्ट्रिक ने अपने Ampere Electric Scooters की बिक्री के आंकड़ों का खुलासा किया है। कंपनी ने दावा किया है कि उन्हें अब तक दो लाख से ज्यादा Ampere Electric Scooters बेचे हैं। ये एक बड़ी उपलब्धि है इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के सेक्टर में, जहां अभी भी पेट्रोल और डीजल वाहनों का दबदबा है।

50,000 रुपये तक आने वाले पांच टॉप-रेटेड इलेक्ट्रिक स्कूटर | 3 Best Electric Scooter Under 50000

Ampere Electric ने अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर 2008 में लॉन्च किया था। तब से कंपनी ने अपने उत्पादों में लगातार सुधार किया है और ग्राहकों की जरूरतों को पूरा किया है। कंपनी ने किफायती और भरोसेमंद इलेक्ट्रिक स्कूटर ऑफर किए हैं, जो पर्यावरण के अनुकूल भी हैं।

मात्र 30,000 में अब ले जाइए इलेक्ट्रिक स्कूटर घर पर , जाने फीचर्स और रेंज.

कंपनी के सीईओ नागेश बसावनहल्ली ने कहा कि एम्पीयर इलेक्ट्रिक का विजन है कि हर भारतीय को क्लीन और ग्रीन मोबिलिटी की पहुंच मिले। उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने कड़ी मेहनत की है और ग्राहकों का भरोसा जीता है। उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रिक वाहनों का भविष्य उज्ज्वल है और उनकी कंपनी इसमें एक लीडर बनना चाहती है।

Ampere Electric Scooters
Ampere Electric Scooters

एम्पीयर इलेक्ट्रिक के पास अभी 300 से ज्यादा डीलरशिप हैं और 180 से ज्यादा शहरों में मौजूदगी है। कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों को किफायती बनाने के लिए आकर्षक वित्त योजनाएं भी पेश की हैं। कंपनी ने कुछ ही दिन पहले अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर एम्पीयर मैग्नस ईएक्स लॉन्च किया था, जो 121 किमी की रेंज देता है एक सिंगल चार्ज में।

Leave a Comment

Join Telegram Group