मात्र 30,000 में अब ले जाइए इलेक्ट्रिक स्कूटर घर पर , जाने फीचर्स और रेंज.

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now
Ujaas Ezy Electric Scooter
Ujaas Ezy Electric Scooter

Electric scooter: जैसा कि आप देख सकते हैं कि पिछले कुछ सालों में पेट्रोल और डीजल की कीमतें बहुत तेजी से बढ़ने लगी हैं, ऐसे में आम आदमी दोपहिया वाहन भी नहीं खरीद सकता है, पेट्रोल से चलने वाले दोपहिया वाहन बहुत महंगे होते जा रहे हैं। पेट्रोल और डीजल की कीमत में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, आपको बता दें कि हाल ही में एक लैक्ट्रिक्स स्कूटर लॉन्च हुआ है जिसकी कीमत महज एक स्मार्टफोन के बराबर होगी यह इलेक्ट्रिक स्कूटर केवल ₹30000 में उपलब्ध होगा, हालांकि आप देख सकते हैं कि भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट बहुत तेजी से बड़ा हो रहा है, जैसा कि आपको पता है सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहनों पर 1 july से सब्सिडी मैं कटौती की है।

मात्र ₹35000 की कीमत पर लॉन्च हुआ शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए क्या है रेंज और फीचर्स.

Ujaas Ezy Electric Scooter

जिसके कारण इलेक्ट्रिक वाहन काफी महंगे हो गए हैं, इसलिए कंपनी ने लोगों की बढ़ती मांग को देखते हुए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है, जिसका नाम Ujaas eZy इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं। रिपोर्टर का मानना है कि इस स्कूटर की कीमत सिर्फ एक स्मार्टफोन की कीमत के बराबर है।

ये है महेंद्र सिंह धोनी (Mahi Bhai) की 3 सबसे पसंदीदा सुपर बाइक | Happy Birthday Mahendra Singh Dhoni

Ujaas Ezy Electric Scooter मैं मिलती है दमदार मोटर और रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात करें तो इसकी रेंज और स्पीड काफी अच्छी है, आपको बता दें कि इसकी रेंज 60 किमी तक है और इसकी स्पीड 25-30 किमी के आसपास रहने वाली है और यह दावा इलेक्ट्रिक निर्माता कंपनी का है और इसकी बैटरी को आसानी से 6 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं और इसकी कीमत देखी जाए तो इसकी कीमत स्मार्टफोन के बराबर है।

किआ मोटर्स 2025 तक दो इलेक्ट्रिक कारें लॉन्च करेगी जो आपका दिल जीत लेंगी

Ujaas Ezy Electric Scooter

Leave a Comment

Join Telegram Group