Ampere Electric Scooter-Reo Li: केवल ₹ 37,900 रुपए में मिलेगी 60 Km रेंज!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ampere Electric Scooter-Reo Li: हमारे भारत की इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में कुछ ही सालों में बहुत तेजी से विकास देखने को मिला है. अब हर कंपनी भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में उतर रही है ऐसे में कई जानी-मानी कंपनियां अपने शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही है. लेकिन उन इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत एवरेज डेढ़ लाख से ऊपर तो है.

जो कि आम भारतीय नागरिक के लिए काफी ज्यादा हो जाता है साथ ही साथ इन महंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर की मेंटेनेंस भी महंगी होती है इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी बदलवाने का ही खर्च 80 से 90000 रुपए तक का होता है. ऐसे में आम आदमी तलाश करता है अपनी रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर तो आज के स्थान पर लेख में हम लेकर आए हैं Ampere कंपनी का Ampere Electric Scooter-Reo Li इलेक्ट्रिक स्कूटर जो की सिंगल चार्ज में 60 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है. तो चलिए जानते हैं इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ…

Ampere Electric Scooter-Reo Li
Ampere Electric Scooter-Reo Li

सिंगल चार्ज में 60 से 70 किलोमीटर चलेगा

आपको बता दें कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक देखने को मिल जाएगा. जो की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 60 से 70 किलोमीटर की रेंज प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज होने में मात्र 5 से 6 घंटे का समय लगता है.

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 250 वाट का शानदार बीएलडीसी मोटर देखने को मिल जाएगा. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार देने में सक्षम है. आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कुछ नॉर्मल से फीचर्स देखने को मिल जाएंगे जैसे-सेल्फ स्टार्ट बटन, डिजिटल मीटर, चार्जिंग पॉइंट, हाइड्रोलिक सस्पेंशन, डुएल ड्राइव ब्रेक और भी अन्य कुछ फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिल जाएंगे.

यह भी पढ़िए-OPPO A79 5G: यह गेमिंग फोन अब मिलेगा ₹16,950 सस्ता! बस इन सभी ऑफर्स का करें इस्तेमाल

कीमत

जैसा कि हम आपको पहले बता चुके हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र 37,900 रुपए है. यह कीमत कुछ ज्यादा नहीं है एक आम भारतीय नागरिक के लिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हर कोई अफोर्ड कर सकता है आराम से. आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे चलाने के लिए ना तो रजिस्ट्रेशन और ना ही लाइसेंस की जरूरत पड़ती है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े और हमसे कांटेक्ट करें.

Leave a Comment

Join Telegram Group