YUKIE Yuvee: यह इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदिए! मिल रहा है कौड़ियों के दाम

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Affordable Electric Scooter YUKIE Yuvee: अगर आप सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर के दीवाने हैं तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बिल्कुल आपके लिए ही है. आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को YUKIE मोटर द्वारा कुछ ही समय पहले लॉन्च किया गया था. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक लो स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसे 18 साल से कम उम्र वाले बच्चों एवं बुजुर्गों के लिए बनाया गया है. क्योंकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए ना तो रजिस्ट्रेशन और ना ही लाइसेंस की जरूरत पड़ती है.

साथ ही साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत ही सस्ता है जिसे आम भारतीय नागरिक आराम से खरीद सकता है. तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको YUKIE कंपनी के सस्ते लो स्पीड वाले YUKIE Yuvee इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे सभी जानकारी वह भी बिल्कुल सही. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सभी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें…

Affordable Electric Scooter YUKIE Yuvee
Affordable Electric Scooter YUKIE Yuvee

रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लो स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसे चलाने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ेगी. आपको बता दें कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन बैटरी बैक को जोड़ा गया है. जो की इलेक्ट्रिक स्कूटर को 60 से 65 किलोमीटर तक की रेंज आराम से देने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग समय की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज 8 से 10 घंटे में हो जाता है.

मिलेगा बीएलडीसी मोटर और लो स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी द्वारा ढाई सौ वाट का बीएलडीसी मोटर दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ज्यादा पावर देने में सक्षम नहीं है. क्योंकि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी ने लो स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाया है. जो कि सिर्फ 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है. आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर में कुछ शानदार फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे. जैसे-यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, ड्रम ब्रेक, डिजिटल स्पीडोमीटर और कुछ अन्य फीचर्स.

यह भी पढ़िए-Simple Dot One: सिंपल वन का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर! इस तारीख को हो रहा है लॉन्च

कीमत ना के बराबर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र 44,385 रुपए है. जो की बहुत ही सही कीमत है. 60 से 70 किलोमीटर रेंज वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की, क्योंकि अगर आप किसी अन्य कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने हैं इसी से रेंज में तो आपको कम से कम 70 से 80 हजार रुपए का मिलेगा. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं. तो आप बाइक देखो की साइट को विजिट कर सकते हैं और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर फाइनेंस करना चाहते हैं तो वह भी करवा सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group