स्टूडेंट के लिए ऑफर! मात्र ₹2300 देकर लाये लैपटॉप अपने घर पर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

यदि आप लोग ₹4000 देकर एक बेहतरीन लैपटॉप खरीदना चाहते हो जिस पर आप अपना कोडिंग जैसा काम आसानी से कर पाए, तो भाइयों आज का यह लिख आपके लिए काफी ज्यादा फायदेमंद होने वाला है क्योंकि आज हम आपके सामने एक ऐसा लैपटॉप लेकर आए हैं जिसकी कीमत काफी कम है और इसमें आपको काफी अच्छे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.

आज हम जी लैपटॉप के बारे में बात कर रहे हैं वह Acer कंपनी का एक ऐसा लैपटॉप है जिसको भारत में काफी ज्यादा खरीदा जाता है, आपको पता है इस लैपटॉप का नाम Acer One 14 है, बता दे इस लैपटॉप में आपको 8GB की रैम और 256 GB की SSD स्टोरेज देखने को मिलती है. चली जानते हैं इस लैपटॉप की सारी अच्छी बात है और बुरी बात है बिल्कुल विस्तार से.

Acer One 14
Acer One 14

मिलेगा AMD Ryzen 3 प्रोसेसर

असर की इस लैपटॉप की कीमत भले ही काम हो लेकिन इसमें आपको एमडी का AMD Ryzen 3 3250U प्रोसेसर देखने को मिलता है जो की काफी अच्छा प्रोसीजर है, इस प्रोसेसर में आपको 4core और 4 threads देखने को मिलते हैं. आपको बता दे यह लैपटॉप इंटीग्रेटेड AMD Radeon Graphics के साथ आता है.

आपको बता दें इस लैपटॉप में आपको Windows 11 Home ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है और इसी के साथ इसमें आपको कुछ Pre-Installed Software जैसे माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस होम, माइक्रोसॉफ्ट स्टूडेंट 2021, एंटीवायरस सॉफ्टवेयर देखने को मिलते हैं.

यह भी पढ़िएअब लगवाओ Adani कंपनी का 2 KW Off Grid Solar System 30% तक की सब्सिडी पर! टोटल खर्चा होगा मात्रा बस इतना

मिलेगी 14 इंच की डिस्प्ले

आपको बता दे इस लैपटॉप में आपको 1366 x 768 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आने वाले 14 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले देखने को मिलती है यह डिस्प्ले Anti-glare LED backlit TFT LCD डिस्प्ले है जिसकी मैक्सिमम ब्राइटनेस 240nits है.

मिलेगी 8GB रैम और बेहतरीन स्टोरेज

आपको बता दे असर के इस लैपटॉप में आपको 8GB की ddr4 रैम देखने को मिलती है, इस लैपटॉप के मदरबोर्ड में 2 soDIMM modules जिसका मतलब है भविष्य में 32GB तक बढ़ावा सकते हैं. और इस लैपटॉप में आपको 256 GB की SSD स्टोरेज भी देखने को मिलती है.

मिलेगा 8 घंटे का बैटरी बैकअप

आपको बता दें असर का यह लैपटॉप 3 cell वाली लिथियम और बैटरी के साथ आता है जिसकी कुल कैपेसिटी 36Wh है, जो कि इस लैपटॉप को 8 घंटे तक का बैटरी बैकअप प्रदान करने की सक्षम है. और इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में मात्र 2 घंटे का ही समय लगता है. और आपको बता दें इस लैपटॉप पर आपको 1 साल की वारंटी भी देखने को मिल जाती है.

बस इतनी कीमत मैं खरीदें

वैसे तो ई-कॉमर्स वेबसाइट या बाजार में इस लैपटॉप की कीमत मात्र ₹23000 है यदि आपके पास अभी इतना बजट नहीं है तो आप इस लैपटॉप को जानी-मानी ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर से 0% ब्याज पर 4 महीने के फाइनेंस पर खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको हर महीने ₹4000 के रूप में चुकाने होंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group