(2024)सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश करो खत्म, यह रहा 2024 का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगी 95 किलोमीटर की रेंज…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ace Falcon Warivo Electric Scooter: क्या आप लोग ने भी विचार बना लिया है कि 2024 में बढ़िया सा इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का तो आज का यह लेख आपके लिए काफी ज्यादा फायदेमंद होने वाला है क्योंकि आज हम आपके लिए एक ऐसा बेहतरीन और सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं जिसमें आपको 90 किलोमीटर की रेंज के साथ-साथ बेहतरीन फीचर्स और लोक देखने को मिलेगा.

आज हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे उसका नाम Ace Falcon Warivo Electric Scooter है, बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 95 किलोमीटर की रेंज 45 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार, के साथ-साथ कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे. चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और इसके सारी विशेषताओं के बारे में विस्तार से.

Ace Falcon Warivo Electric Scooter

सिंगल चार्ज में चलेगी 95 किलोमीटर

बता दे जिस कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बनाया है उसका नाम Sanware Motors है और यह हरियाणा स्थित कंपनी है जिसको अभी भारत में लोग काफी पसंद कर रहे हैं, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी अच्छी लिथियम और बैटरी देखने को मिलती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 95 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान करने के सक्षम है, साथ ही में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ हमें इसका पोर्टेबल चार्जर भी देखने को मिलता है जो इसकी बैटरी को फुल चार्ज करने में मात्र चार से पांच घंटे का ही समय लेता है.

यह भी पढ़िए- HP Laptop: ₹10,000 सस्ते में खरीदे HP का लैपटॉप, मौका है मार दो चौक…

मिलेगी 45 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार

बढ़िया बैटरी बैकअप के साथ हमें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1000W की बीएलडीसी हब मोटर देखने को मिलती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी अच्छी रफ्तार प्रदान कर सकती है, कंपनी के मुताबिक आपको बता देंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर 45 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ सकती है.

मिलेंगे शानदार फीचर्स

भले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत काफी कम हो लेकिन इसमें आपको जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलते हैं जैसे एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, रिवर्स मोड, रिमोट लॉकिंग सिस्टम, ब्लूटूथ स्पीकर, वन बटन रिपेयर, पार्किंग स्विच, साइड स्टैंड सेंसर के साथ कई और फीचर्स भी देखने को मिलते हैं और साथ ही में इसमें हमें स्टाइलिश हेडलैंप, डिस्क ब्रेक, डिजिटल मीटर भी देखने को मिलता है.

मात्र ₹50000 में खरीदे

बता दे अगर आप सस्ते में कोई बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए सबसे बेस्ट रहेगा क्योंकि इसमें आपको 90 किलोमीटर की रेंज 45 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार के साथ-साथ कुछ एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलते हैं, बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत बहुत कम है आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 51,000 रुपए देकर खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group