सिंपल एनर्जी ला रही है 2 और नए इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज सुनकर लोग हैरान

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now
सिंपल एनर्जी ला रही है 2 और नए इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज सुनकर लोग हैरान
सिंपल एनर्जी ला रही है 2 और नए इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज सुनकर लोग हैरान

बैंगलोर स्थित ब्रांड सिंपल एनर्जी ने अपने बेहतरीन और सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर के दम पर खुद को भारतीय ब्रांड बना लिया है. अब कंपनी बाजार में अपनी पहचान मजबूत करना चाहती है. कंपनी भारतीय बाजार में अपने दो नए अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है और कंपनी ने सिंपल वन स्कूटर की डिलीवरी भी शुरू कर दी है.

Join WhatsApp GroupJoin Us
Join Telegram GroupJoin Us

सिंपल एनर्जी ने पुष्टि की है कि उनके दो अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत सस्ती होगी. पोर्टफोलियो में मौजूद मॉडलों को नीचे रखा जाएगा। जिसमें सिंगल चार्ज में 212 की कमी का दावा किया गया है. सिंपल एनर्जी ने बताया है कि आने वाले इन दोनों इको-फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत सस्ती और आकर्षक होगी. यह भी पढ़ेंHyderabad के 7 सबसे बेहेतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर | 7 best electric scooter in Hyderabad

सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर

ऐसा लगता है कि सिंपल एनर्जी के नए अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर पोर्टफोलियो को और भी दमदार बनाया जाएगा और यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहतर बैटरी और रेंज के साथ आने वाला है. सिंपल वन के अपकमिंग वेरिएंट में बैटरी और सेफ्टी स्टैंडर्ड काफी हाई होंगे. यह भी पढ़ेंTop 7 Best Electric Scooter Price in Kerala Without License in India

सिंपल बैंड की कीमत 145,000 रुपये (एक्स-शोरूम) है और इसे अब तक एक लाख से अधिक बुकिंग मिल चुकी है क्योंकि ग्राहक सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर को पसंद कर रहे हैं.

सिंपल वन के फीचर्स

फीचरसिंपल वन
कीमत₹ 1.45 – 1.58 लाख (एक्स-शोरूम, बेंगलुरु)
रेंज212 किमी (आईडीसी)
बैटरी5 kWh, स्वैपेबल, पोर्टेबल चार्जर
स्पीड0-50 किमी/घंटा में 3.6 सेकंड
स्क्रीन7-इंच TFT
स्टोरेज30-लीटर
कलर6 (4 सिंगल-टोन, 2 डुअल-टोन)

सिंपल वन है सबसे तेज

सिंपल बन इलेक्ट्रिक स्कूटर अभी फिलहाल भारत का सबसे तेज इलेक्ट्रिक स्कूटर है . यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 0 से 40 किलोमीटर की रफ्तार सुरेश 2.77 सेकंड में पकड़ सकता है और यह पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर भी है जिसमें थर्मल रनवे को कम करने के लिए आईआईटी-इंदौर के सहयोग से विकसित थर्मल मैनेजमेंट सिस्टम दिया गया है.

Join WhatsApp GroupJoin Us
Join Telegram GroupJoin Us

Leave a Comment

Join Telegram Group