Hyderabad के 7 सबसे बेहेतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर | 7 best electric scooter in Hyderabad

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Top 7 electric scooter in Hyderabad: हैदराबाद शहर में इन दिनों Electric scooter in Hyderabad की काफी चर्चा है। जैसा कि हेडिंग से पता चलता है आज हम इन इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे जो कि बैटरी से चलते हैं और पोलूशन फ्री होते हैं। हैदराबाद में इन स्कूटरों का बढ़ता उपयोग पर्यावरण Protection और town people के बीच स्वस्थ परिवहन के लिए एक convenient option साबित हो रहा है। तो चलिए, हम आपके लिए 7 बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं जो आपको हैदराबाद में मिल सकते हैं।

Ather 450X

दमदार परफॉर्मेंस के साथ आने वाला यह एक लोकप्रिय Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसकी स्पीड महज 2.9 सेकेंड में 0 से 40 Km/h की रफ्तार पकड़ सकती है। इसकी चार्जिंग टाइम सिर्फ 4-5 घंटे है और इसकी रेंज 82 Km तक है। इसमें lithium- ion बैटरी है और यह बैठने में आरामदायक है।

Varients nameEx Showroom PriceOn Road Price
standardRs. 1,14,814Rs. 1,44,356
Pro PackRs. 1,36,475Rs. 1,48,880
electric scooter in Hyderabad

Okinawa Praise Pro

electric scooter in Hyderabad

यह एक और लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो हैदराबाद में काफी लोकप्रिय है। यह 2.0 kWh की बैटरी कैपेसिटी के साथ आता है ह जो 110 Km की रेंज प्रोवाइड करती है। इसकी सीट काफी आरामदायक है और इसका डिजाइन भी काफी मॉडर्न है।

Varients nameEx Showroom PriceOn Road Price
STDRs. 99,645Rs. 1,14,645

Hero Electric Optima HX

यह एक बजट-फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें working capacity और Display पर बहुत अधिक ध्यान दिया गया है। इसकी चार्जिंग टाइम सिर्फ 4-5 घंटे है और इसकी रेंज 82 km तक है। इसमें आरामदायक सीट है और स्टाइलिश डिजाइन भी है।

Varients nameEx Showroom PriceOn Road Price
single batteryRs. 67,190Rs. 85,254
dual batteryRs. 75,840Rs. 95,840

Bajaj Chetak Electric

यह Leading भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटरों में से एक है जिसे हैदराबाद के लोग बहुत पसंद करते हैं। इसकी बैटरी 95 किलोमीटर तक की रेंज प्रोवाइड करती है और इसे चार्ज करने में सिर्फ 5 घंटे का समय लगता है। इसका डिज़ाइन विंटेज और उत्तम दर्जे का है, इसलिए यह आपकी आंखों की समझ को भी पूरा करता है।

Varients nameEx Showroom PriceOn Road Price
UrbaneRs. 1.00 LakhRs. 1.15 Lakh
PremiumRs. 1.22 LakhRs. 1.51 Lakh

Ampere Zeal

यह स्कूटर बजट फ्रेंडली है और सुरक्षित इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें 60V की बैटरी है और इसकी रेंज 75 किलोमीटर तक है। सबसे खास बात यह है कि इसमें एंटी-थीफ अलार्म सिस्टम भी है जो आपकी सुरक्षा की गारंटी देता है।

Varients nameEx Showroom PriceOn Road Price
STDRs. 75,000Rs. 86,000

Revolt RV400

यह एंटी-स्मोकिंग सेटअप का एक अच्छा उदाहरण है। इसकी चार्जिंग टाइम सिर्फ 4 घंटे है और इसकी रेंज कैपेसिटी 150 किलोमीटर तक है। यह सभी सफाई, प्रदर्शन और तकनीकी सुविधाओं को पूरा करता है।

PURE EV Epluto 7G

यह जगहदार सीटिंग और कॉम्पैक्ट डिजाइन वाला एक और लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसका चार्जिंग टाइम 5-6 घंटे है और इसकी रनिंग कैपेसिटी 116 किलोमीटर तक है। यह स्कूटर बेहद आरामदायक और जगह बचाने वाला है।

Conclusion

इन सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर में हैदराबाद शहर के लोग आसानी से और बिना पर्यावरण को नुकसान पहुंचाए यात्रा कर सकते हैं। इनमें से कोई भी स्कूटर खरीदने से पहले, आपको अपनी यात्री आवश्यकताओं, बजट और डिज़ाइन आदि को ध्यान में रखते हुए अच्छी तरह से सोचना चाहिए। हैदराबाद में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के लिए विभिन्न शोरूम और ऑनलाइन दुकानें उपलब्ध हैं, जहाँ से आप अपने अनुसार स्कूटर का चयन कर सकते हैं। आवश्यकताएं। सुनिश्चित करें कि आप अपने वाहन को सुरक्षित रखें और सड़क नियमों का पालन करें।

इलेक्ट्रिक स्कूटर हैदराबाद के लिए एक सुरक्षित, प्रदूषण मुक्त और आरामदायक परिवहन विकल्प प्रदान करते हैं। इससे आपकी सेहत को फायदा होता है और जगह भी बचती है। जब आप हैदराबाद में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर का उपयोग करते हैं, तो आप स्वच्छता, पर्यावरण संरक्षण और सुगम यात्रा के साथ-साथ गर्मियों के लिहाज से अधिक सुखद अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

Leave a Comment

Join Telegram Group