मात्र ₹3,833 में खरीदे 5G स्मार्टफोन, मिलेगा Snapdragon 4 Gen 1 Processor…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

iQOO Z6 Lite 5G: इस समय भारती बाजार में 5G स्मार्टफोन की डिमांड काफी ज्यादा हाई होती जा रही है, अब जो कोई भी लोग नया मोबाइल खरीद रहा है उसके मन में पहला ख्याल 5G मोबाइल का ही आता है. बेहतर यदि आप लोग के फायदे कीमत में बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदना चाहते हो, तो आज के आइल को अंत तक जरूर पढ़ो.

बता दें यह इक कंपनी का iQOO कंपनी का बेहतरीन 5G स्मार्टफोन है जिसका नाम iQOO Z6 Lite 5G है, बता दे इस स्मार्टफोन में आपको Qualcomm Snapdragon 4 Gen 1 Processor देखने को मिलता है जो की काफी ज्यादा बेहतरीन प्रोसीजर है और आप इस स्मार्टफोन को मात्र ₹3,833 देखा खरीद सकते हैं.

iQOO Z6 Lite 5G
iQOO Z6 Lite 5G

मिलेगी 120Hz की फुल एचडी डिस्प्ले

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में आपको 120Hz फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिलता है जो स्मूथ और इमर्सिव व्यूइंग अनुभव प्रदान करती है, आपको बता दें कि डिस्प्ले 2400*1080 पिक्सल रेजोल्यूशन और 600nits ब्राइटनेस के साथ आती है.

यह भी पढ़िएHero Electric Eddy: अब मिलेगी पहले से भी सस्ते में, मौका ना गवाएं

मिलेगा काफी दमदार प्रोसेसर

बता दे यह स्मार्टफोन काफी ज्यादा दमदार प्रोसेसर के साथ आता है, इस iQOO Z6 Lite 5G स्मार्टफोन में आपको Qualcomm Snapdragon 4 Gen 1 Processor देखने को मिलता है जो की काफी तगड़ा परफॉर्मेंस डिलीवर कर सकता है, आपको बता दें इस 5G स्मार्टफोन में दुनिया का पहली 6nm chipset लगी हुई है.

मिलेगा 50 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस कैमरा

आपको पता है इस स्मार्टफोन में आपको काफी ज्यादा तगड़ा कैमरा देखने को मिल जाता है, इस 5G स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का ई ऑटो फोकस में कैमरा देखने को मिलता है, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा बीते एंगल कैमरा और दो मेगापिक्सल को माइक्रो डेप्ट कैमरा देखने को मिलता है. और फ्रंट में आपको 13 में का पिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है.

मेमोरी और स्टोरेज

आपको बता दें इस स्मार्टफोन में आपको 6GB की रैम देखने को मिलती है, और इसमें आपको 6GB की वर्चुअल रैम देखने को मिलती है. साथ ही में इसमें हमें 128 बीबी की स्टोरेज देखने को मिलती है बता दो यह स्मार्टफोन 2TB तक का माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट कर सकता है.

क्या है कीमत

वैसे तो ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट या अमेजॉन पर इस 5G स्मार्टफोन की कीमत ₹12000 है, लेकिन यदि आपके पास अभी इतना बजट नहीं है तो आप इस 5G स्मार्टफोन को No Cost Emi पर भी खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको हर 6 महीने ₹3,833 किस्त के रूप में चुकाने होंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group