आ गया सारे Electric Bikes का बाप, लुक्स के मामले मैं Revolt और Matter area फेल, मिलेगी 95 Km/h की रफ्तार, जानिए इसकी कीमत और फीचर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Vmoto Tcmax electric Bike: जैसा कि हम सभी देख रहे हैं भारत में इलेक्ट्रिक वाहन सीमेंट का विकास काफी तेजी से हो रहा है, कई नए स्टार्टअप और पुरानी जानी-मानी कंपनियां अपने जबरदस्त इलेक्ट्रिक वाहनों के दम पर सुर्खियां बटोर रही हैं, ऐसे में विदेशी कंपनी Vomoto मोबिलिटी ने हाल ही में अपना इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की है जिसके लुक्स को देखकर लोग इस इलेक्ट्रिक बाइक की काफी तारीफ कर रहे हैं.

कंपनी का दावा है कि इसमें 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड देखने को मिलेगी और शानदार बैटरी और फीचर्स भी देखने को मिलेंगे, आइए इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Vmoto Tcmax electric Bike

मिलेगी 3900 वाट की शानदार इलेक्ट्रिक मोटर

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक बाइक में हमें 3900 वॉट की पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिलती है जो अधिकतम 5100 वॉट की पावर और 170 एनएम का टॉर्क जेनरेट कर सकती है। इतना ही नहीं, आप इस इलेक्ट्रिक मोटर की ताकत का अंदाजा यहां से लगा सकते हैं। यह बाइक 17 डिग्री के खड़ी सड़कों और रास्तों पर भी आराम से चल सकती है। कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड 95 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा है.

फटाफट होगी चार्ज

Vmoto Tcmax electric Bike को 72V/45 Ah क्षमता वाली Polymer lithium battery पैक से जोड़ा गया है, जिसकोफुल चार्ज होने में लगभग 4:30 घंटे तक का समय लगता है, कंपनी के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज में 140 किलोमीटर की दूरी आराम से तय कर सकती है.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें 👉यहां क्लिक करें

मिलेंगे शानदार फीचर

बता दे एक इलेक्ट्रिक बाइक में हमें कई शानदार फीचर देखने को मिलेंगे जो की है- डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्टोरेज, डिस्प्ले बैटरी स्टेटस, रियल टाइम स्पीड, ऑडोमीटर, राइटिंग मोड, एयर टेंपरेचर, राइडिंग मैप, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई फीचर से लैस होगी.

कीमत

आपको बता दें कि यह इलेक्ट्रिक बाइक अभी भारत में लॉन्च नहीं हुई है लेकिन विदेशों में इसे लॉन्च किया जा चुका है और इसकी कीमत 2.5 लाख रुपये से ज्यादा है।

Leave a Comment

Join Telegram Group