Very Cheap Electric Scooter Buy: भारत का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगी 70 किलोमीटर की रेंज…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Very Cheap Electric Scooter Buy: भारत के ज्यादा निवासी इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का सच तो रहे हैं लेकिन उनकी ज्यादा कीमत को देखने के बाद वह वापस लौट जाते हैं, तो मेरे दोस्तों चिंता ना करिए आज हम आपके लिए एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं जिस जो आप मात्र ₹25000 देकर खरीद पाएंगे, और यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 70 किलोमीटर की रेंज का दावा करता है.

आज हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं वह AVON कंपनी का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है, शायद ही इससे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर किसी कंपनी ने बनाया हो, चलिए जानते हैं आप इसको कहां से खरीद पाएंगे और इसमें आपको क्या-क्या फीचर्स मिलेंगे बिल्कुल विस्तार से….

Very Cheap Electric Scooter Buy
Very Cheap Electric Scooter Buy

मिलेगी 70 किलोमीटर की शानदार रेंज

जैसा कि हमने आपको बताया इसकी कीमत मात्र ₹25000 है, लेकिन इसमें आपको काफी जबरदस्त बैटरी देखने को मिल जाती है. अच्छी बात तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की यह है कि इसमें आपको 0.58 kWh क्षमता वाली लिथमैन बैटरी देखने को मिल जाती है, और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज 70 किलोमीटर से भी ज्यादा है.

यह भी पढ़िएRedmi Note 14 Pro Max: ऑफिशल लॉन्च डेट हुई अनाउंस! इस तारीख को लांच होने जा रहा है मात्र बस इतनी कीमत पर, मिलेगा 200 MP का DSLR जैसा कैमरा

लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं

जैसा कि आप सभी को पता ही है कम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की काफी कीमत कम है, और इसको खरीदने और चलने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की आवश्यकता नहीं पड़ेगी, Avon e plus इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 250 वाट की डीएलडीसी हब मोटर देखने को मिल जाती है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है, और बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का वजन काफी ज्यादा हल्का है और इसकी लोडिंग कैपेसिटी 90 किलोग्राम है.

यहां से खरीदें

आपको बता दें आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने नजदीकी शोरूम या जानी-मानी ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन से भी खरीद सकते हैं, भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹25000 है और इसमें आपको 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार और 70 किलोमीटर की रेंज देखने को मिल जाती है, ऐसे ही दिलचस्प जानकारी जानने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप और टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group