TVS Raider: TVS कंपनी ने दिया दिवाली धमाका ऑफर TVS Raider बाइक पर! अब मात्र ले जाइए जीरो डाउन पेमेंट में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

TVS Company Giving Diwali Dhamaka Offer on TVS Raider Bike: आपको बता दें कि दिवाली के मौके पर टीवीएस कंपनी टीवीएस रेडर बाइक पर जबरदस्त ऑफर दे रही है। अब आप इस बाइक को मात्र ₹10,000 देकर अपने घर ले जा सकते हैं। साथ ही आप इस बाइक को इस दिवाली जीरो डाउन पेमेंट पर भी ले सकते हैं। तो आज के इस बेहतरीन आर्टिकल में हम आपको टीवीएस कंपनी की TVS Raider Bike के साथ-साथ सभी दिवाली ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताएंगे, तो आइए बिना किसी देरी के जानते हैं…

TVS Company Giving Diwali Dhamaka Offer on TVS Raider Bike
TVS Company Giving Diwali Dhamaka Offer on TVS Raider Bike

मिलेगा 124.8 सीसी का bs6-2.0 इंजन

आपको बता दें टीवीएस कंपनी द्वारा इस बाइक में 124.8 सीसी का Air and oil cooled single cylinder, SI bs6-2.0 दिया गया है. जो कि इस बाइक को 65 किलोमीटर पर लीटर का शानदार माइलेज देने में सक्षम है. यह इंजन इस बाइक को 11.2 Nm @ 6000 rpm का शानदार टॉक और आरपीएम देने में भी सक्षम है. कंपनी द्वारा इस बाइक में आपको अब तक के काफी शानदार हाई तकनीकी के फीचर्स देखने को मिलेंगे.

यह भी पढ़िए- Ampere Magnus: एम्पीयर कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर दे रही है चांदी के सिक्के! इस दिवाली चांदी के सिक्के का धमाका ऑफर

मिलेंगे अब तक के सबसे शानदार फीचर्स

इस बाइक के फीचर्स की बात की जाए तो, टीवीएस कंपनी द्वारा इस बाइक में बहुत ही शानदार फीचर दिए गए हैं जिन्हें देखकर आप भी दंग रह जाएंगे तो चलिए जानते हैं. जैसे-ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेवीगेशन, डिजिटल क्लॉक, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट में हाइड्रोलिक सस्पेंशन, ड्यूल सस्पेंशन पीछे, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, पीछे ड्रम ब्रेक, टीएफटी डिस्प्ले 5 इंच का, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, आदि जैसे और भी कई शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक बाइक में देखने को मिल जाएंगे यह तो बस नमूना था.

कीमत और दिवाली ऑफर

इस बाइक की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो, इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत Rs.86,803 रुपए की पड़ेगी. जो कि आपको सब कुछ मिलाकर ऑन रोड Rs.1,00,139 रुपए की पड़ेगी. लेकिन टीवीएस कंपनी ने दिवाली के अवसर पर शानदार ऑफर दिया है जिसमें आप जीरो रुपए में इस बाइक को घर ले ला सकते हैं. लेकिन आप इस बाइक के लिए कुछ डाउन पेमेंट जमा करना चाहते हैं तो उसके लिए आप मिनिमम डाउन पेमेंट मात्र ₹10,000 जमा कर सकते हैं जिसमें आपकी महीने की किस्त Rs.2,896 /month रुपए की बनेगी 3 साल के लिए 9.7 परसेंट की ब्याज पर.

Leave a Comment

Join Telegram Group