Tunwal Elektrika 60: सिंगल चार्ज में चलता है 120 किलोमीटर! कीमत है मात्र बस इतनी

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Tunwal Elektrika 60 Electric Scooter: क्या आप एक सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं. तो अब अपनी तलाश खत्म करिए, आपके लिए हम लेकर आ गए हैं. Tunwal कंपनी का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकता है. साथ ही साथ कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में और भी शानदार फीचर देखने को मिल जाएंगे.

जिन्हें देखकर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का मन बना लेंगे. तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको tunwal कंपनी के Tunwal Elektrika 60 इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सभी जानकारी विस्तार से बताएंगे. साथ ही मैं यह भी बताएंगे कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए फिट रहेगी या नहीं. और भी बहुत कुछ विशेष जानकारियां आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको प्रदान करेंगे. अगर आप एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें…

Tunwal Elektrika 60 Electric Scooter
Tunwal Elektrika 60 Electric Scooter

सिंगल चार्ज में चलता है 120 किलोमीटर

कंपनी द्वारा इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन बैट्री पैक को जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 120 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग समय की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 4 से 5 घंटे में 100% चार्ज हो जाता है. साथ ही में कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी बैक पर 3 साल की वारंटी भी दी जाती है.

यह भी पढ़िए- Komaki Flora: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने खरीदने वालों की बदली तकदीर! 1 साल में बचाया इतना पैसा

मिलेगी बीएलडीसी मोटर और लो स्पीड

आपको बता दें कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ढाई सौ वाट का बीएलडीसी मोटर जोड़ा गया है. जो की इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी शानदार पावर देने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है. आपकी जानकारी के लिए बता दिया जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लो स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसे चलाने के लिए आपको लाइसेंस और खरीदने के लिए रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता होगी.

कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 120 किलोमीटर की रेंज में अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र ₹65,000 है. जिसे आप इस कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन बुक कर सकते हैं. और ऑनलाइन ऑर्डर भी कर सकते हैं, अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदे या नहीं आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर उन लोगों के लिए सबसे बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर है.

जिन्हें दिन भर के कामों के लिए टू व्हीलर वाहन की जरूरत पड़ती है. तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर उन लोगों के लिए बेस्ट है. लेकिन किसी व्यक्ति को प्रीमियम और हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर चाहिए. तो वह अन्य कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group