TVS Radeon: इस दिवाली मात्र ₹69,999 में! 1L पेट्रोल में चलेगी 80 Km, समझदारों की पहली पसंद

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

This Diwali You can Get Biggest Offer on TVS Radeon Bike: जैसा कि हम सभी जानते हैं इस दिवाली के मौके पर कंपनियां ऑफर्स की बौछार कर रही हैं. ऐसे में हमारे भारत देश की जानी-मानी लोकप्रिय टीवीएस कंपनी अपनी TVS Radeon बाइक पर धमाकेदार ऑफर दे रही है. जिसमें आप सिर्फ 69,999 में अपने घर ले जा सकते हैं साथ ही साथ टीवीएस कंपनी द्वारा शानदार EMI ऑफर भी दिया जा रहा है. जिसमें आप इस बाइक को मात्र ₹7000 जमा कर कर अपने घर ले जा सकते हैं. तो आज के इस शानदार लेख में हम आपको TVS Radeon बाइक के बारे में सब कुछ बताएंगे. सभी दिवाली ऑफर्स के साथ तो चलिए जानते हैं बिना किसी देरी के…

This Diwali You can Get Biggest Offer on TVS Radeon Bike
This Diwali You can Get Biggest Offer on TVS Radeon Bike

मिलेगा 109.7 cc का शानदार bs6 2.0 इंजन

आपको बता दे टीवीएस कंपनी द्वारा इस बाइक में 109.7 cc का 4 Stroke Duralife Single Cylinder Engine इंजन दिया गया है. जो कि इस बाइक को 8.19 PS @ 7350 rpm पर मैक्स पावर देने में सक्षम है और इस बाइक को 8.7 Nm @ 4500 rpm पर मैक्स टॉर्क देने में भी सक्षम है. टीवीएस कंपनी द्वारा इस बाइक की माइलेज में भी काफी सुधार किया गया है. अब यह बाइक आपको पूरे 80 किलोमीटर की शानदार रेंज देने में सक्षम है. इस बाइक में आपको 10 लीटर की फ्यूल कैपेसिटी देखने को मिल जाएगी. और शानदार डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने को मिल जाएगा.

यह भी पढ़िए- Ampere Magnus: एम्पीयर कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर दे रही है चांदी के सिक्के! इस दिवाली चांदी के सिक्के का धमाका ऑफर

मिलेंगे अब तक के सबसे शानदार फीचर्स

इस बाइक के फीचर्स की बात की जाए तो, टीवीएस कंपनी द्वारा इस बाइक में काफी फ्यूचरिस्टिक फीचर्स दिए गए हैं जैसे- Synchronized Braking System, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, पैसेंजर फुट्रेस्ट, लो फ्यूल इंडिकेटर, सर्विस इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल क्लॉक आदि जैसे और भी कई शानदार फीचर्स आपको इस शानदार बाइक में देखने को मिल जाएंगे. इस बाइक की स्पीड की बात की जाए तो, यह बाइक 95 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है.

कीमत और दिवाली धमाका ऑफर

इस बाइक की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो, इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र 65,000 रुपए है. जो कि आपको इस दिवाली ऑन रोड मात्र 69,999 में पड़ जाएगी. अगर आप इस बाइक को EMI पर खरीदने की सोच रहे हैं तो उसके लिए भी टीवीएस कंपनी ने इस बाइक पर शानदार EMI ऑफर निकला है जिसमें आप सिर्फ इस बाइक के लिए मात्र ₹7000 मिनिमम डाउन पेमेंट जमा कर सकते हैं. जिसमें आपकी हर महीने की किस्त Rs.2,129 रुपए बनेगी 3 साल के लिए 9.7 परसेंट की ब्याज पर. अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी टीवीएस शोरूम के डीलर से बात करें धन्यवाद.

Leave a Comment

Join Telegram Group