Ampere Magnus: एम्पीयर कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर दे रही है चांदी के सिक्के! इस दिवाली चांदी के सिक्के का धमाका ऑफर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Diwali Silver Coin Dhamaka Offer on Ampere Magnus Electric Scooter: राम-राम दोस्तों, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इस त्योहारी सीजन में कई कंपनियां अपने शानदार इलेक्ट्रिक वाहनों पर शानदार ऑफर दे रही हैं। लेकिन Ampere कंपनी की ओर से अब तक का सबसे बड़ा ऑफर दिया जा रहा है, जिसके तहत अगर आप दिवाली के मौके पर Ampere कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपको LED TV, सिल्वर कॉइन, गोल्ड कॉइन, महा डिस्काउंट और भी कई बेहतरीन डिस्काउंट मिल सकते हैं।

यह आपको कंपनी के इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल सकता है। तो आज के इस बेहतरीन आर्टिकल में हम आपको इस कंपनी के सभी बेहतरीन ऑफर्स के बारे में बताएंगे और साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और ईएमआई ऑफर के बारे में भी बताएंगे, तो आइए बिना किसी देरी के जानते हैं…

Diwali Silver Coin Dhamaka Offer on Ampere Magnus Electric Scooter
Diwali Silver Coin Dhamaka Offer on Ampere Magnus Electric Scooter

मिनिमम डाउन पेमेंट

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 98,000 रुपए है. जो की आपको टू व्हीलर इंश्योरेंस के साथ ऑन रोड Rs.1,03,131 रुपए की पड़ेगी. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर खरीदना चाहते हैं. तो खरीद सकते हैं आराम से अपने हिसाब से आप अपनी मिनिमम डाउन पेमेंट कस्टमाइज्ड कर सकते हैं उसी हिसाब से आपकी महीने की किस्त और लोन पीरियड टाइम उसे हिसाब से तय होगा.

यह भी पढ़िए-Leader E-Power L6: ₹1,126 मैं ले जाएं घर, सिंगल चार्ज में चलेगी 40+ Km, अच्छा मौका ना छोड़े

सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 121 किलोमीटर

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक को जोड़ा गया है. जोगी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 121 किलोमीटर की शानदार रेंज देने में सक्षम है. साथ ही साथ कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में शानदार बीएलडीसी हब मोटर को जोड़ा गया है जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को शानदार पावर देने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज होने में मात्र 6 से 7 घंटे का समय लगता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी द्वारा इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शानदार फीचर्स आपको मिल जाएंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group