LAVA Blaze 2 5G: भारत का सभी 5G फोन का Lord! 5000 mAh की बैटरी, 50 MP का कैमरा कीमत मात्र ₹405 रुपए

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

The lord of all 5G phones LAVA Blaze 2 5G: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हमारे भारतीय लावा कंपनी ने अपना सबसे सस्ता 5G फोन भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. जिसकी कीमत बेहद ही कम है आपको बता दें इस स्मार्टफोन की कीमत ₹12000 से भी कम है. हाल ही में यह फोन फ्लिपकार्ट पर आउट ऑफ स्टॉक चल रहा है. इस मोबाइल की लोकप्रियता पूरे भारतीय नागरिकों के बीच बहुत भयंकर से फैल गई है.

अब हर कोई LAVA Blaze 2 5G खरीदना चाहता है. जिसकी वजह से फ्लिपकार्ट पर इसकी सेल आउट ऑफ स्टॉक चल रही है. आपको बता दें इस मोबाइल में आपको 50 मेगापिक्सल का कैमरा साथ ही साथ 5000 mAh की बैटरी मिल जाती है वह भी बिल्कुल कम कीमत में. तो आज के शानदार लेख में हम आपको बताएंगे लावा कंपनी के सबसे सस्ती 5G स्मार्टफोन के बारे में जिसका पूरा नाम LAVA Blaze 2 5G है. तो चलिए जानते हैं इस शानदार स्मार्टफोन के बारे में.

The lord of all 5G phones LAVA Blaze 2 5G
The lord of all 5G phones LAVA Blaze 2 5G

LAVA Blaze 2 5G स्मार्टफोन की कीमत ₹12000 से भी कम

आपको बता दें यह भारत का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसकी कीमत ₹12000 से भी काम है. जैसा कि हम सभी जानते हैं अगर आज की डेट में मार्केट में 5G स्मार्टफोन की कीमत देखी जाए तो करीबन ₹20000 तक होती है. लेकिन हमारे भारत की लावा कंपनी ने यह कर दिखाया. भारतीय बाजार में सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया. जिसमें आपको मिलेंगे बेहद ही शानदार फीचर्स.

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो, LAVA Blaze 2 5G स्मार्टफोन की कीमत मात्र ₹11,498 रुपए है. आपको बता दें यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर आउट ऑफ स्टॉक में है. भारतीय नागरिक इस फोन को इतना पसंद कर रहे हैं कि यह फोन फ्लिपकार्ट पर सोल्ड आउट हो चुका है.

यह भी पढ़िए-Black Friday Sale: मात्र ₹2,500 में खरीदे, सिंगल चार्ज में चलती है 90 Km

LAVA Blaze 2 5G स्मार्टफोन को अब प्राप्त कीजिए मात्र 405 रुपए में

आपको बता दें लावा कंपनी अपनी शानदार स्मार्टफोन पर EMI ऑफर भी दे रही है. अगर आप इस स्मार्टफोन को EMI खरीदना चाहते हैं तो आप सिर्फ इस स्मार्टफोन को ₹405 की मंथली किस्त में खरीद सकते हैं. आपको बता दे आप इस स्मार्टफोन को तभी EMI पर खरीद सकते हैं. जब आपके पास किसी भी बैंक का क्रेडिट कार्ड होगा यदि आपके पास क्रेडिट कार्ड नहीं है तो आप इस 5G स्मार्टफोन को EMI पर नहीं खरीद पाएंगे.

LAVA Blaze 2 5G स्मार्टफोन में मिलेंगे शानदार फीचर्स

लावा कंपनी द्वारा LAVA Blaze 2 5G स्मार्टफोन में इतनी कम कीमत में बहुत ही शानदार फीचर्स दिए गए हैं. ऐसा नहीं है कि इस स्मार्टफोन की कम कीमत है तो इसमें फीचर्स नहीं मिलेंगे. इस स्मार्टफोन में हमें कम कीमत होने के साथ-साथ फीचर्स भी शानदार आपको इस स्मार्ट फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा और 5000mAH की बैटरी साथ ही साथ 18 वाट का फास्ट चार्जर और भी अन्य फीचर्स आपको इस स्मार्टफोन में मिल जाएंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group