मात्र ₹35000 मिल रहा है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलता है 110Km

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Statix Electric Scooter: भारत में इस समय सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग इस कदर बढ़ रही है ऐसे में कई कंपनी अपने एक से बढ़कर एक सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर रही है, हाल ही में भारत में एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर वायरल हो रहा है जिसकी कीमत मात्र ₹35000 है जो सिंगल चार्ज में लगभग 110 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकता है.

आज हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसे इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Statix Electric Scooter है. बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें शानदार रेंज के साथ जबरदस्त मोटर भी देखने को मिल जाती है साथ ही में कई फीचर्स भी दिए जाते हैं चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ…

Statix Electric Scooter
Statix Electric Scooter

मिलेगी 72 किलोमीटर प्रति घंटा की शानदार रफ्तार

भले ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत बेहद ही काम हो लेकिन कंपनी ने इसमें हमें काफी शानदार इलेक्ट्रिक मोटर दिया है, जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहद ही शानदार रफ्तार प्रदान कर सकती है. टॉप स्पीड की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 72 किलोमीटर प्रति घंटा है.

सिंगल चार्ज में चलेगी 110 किलोमीटर

बता दे कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहद शानदार लिथियम एंड बैट्री पैक से जुड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 110 किलोमीटर की रेंज प्रदान करने के सक्षम है, बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ हमें कोई भी चार्जर देखने को नहीं मिलता है उसके लिए आपको इसका चार्ज अलग से खरीदना होगा, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को 100% चार्ज होने में लगभग 4 घंटे का समय लगता है.

कीमत

जैसा कि हमने बताया इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत बेहद ही काम है जो भारत के लोगों को पसंद आएगी, बता दे आप लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारतीय बाजार में कीमत लगभग 35000 रुपया है.

Leave a Comment

Join Telegram Group