Odysse Racer Lite V2: दिवाली धमाका ऑफर में पूरे ₹7,000 की छूट! जानिए इस ऑफर के बारे में…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Seven Thousand Flat Off on Odysse Racer Lite V2 Electric Scooter: अगर आप भी इस फेस्टिवल सीजन कोई धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए बेहतरीन मौका है तो आज के इस बेहतरीन आर्टिकल में हम आपको Odysse कंपनी के Odysse Racer Lite V2 इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे। जिस पर कंपनी दिवाली धमाका ऑफर में पूरे ₹7,000 का डिस्काउंट दे रही है। अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आपको पूरे ₹7,000 का डिस्काउंट मिलेगा। तो आइए बिना किसी देरी के सभी ऑफर्स के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सबकुछ जानते हैं…

Seven Thousand Flat Off on Odysse Racer Lite V2 Electric Scooter
Seven Thousand Flat Off on Odysse Racer Lite V2 Electric Scooter

मिलेगी 75 किलोमीटर की शानदार रेंज

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.3 KW का लिथियम आयन बैट्री पैक दिया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 75 किलोमीटर की शानदार रेंज देने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज होने में मात्र तीन से चार घंटा का समय लगता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के भजन की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कुल वजन 75 किलोग्राम है. और आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे चलाने के लिए रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी.

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

आपको बता दें कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 250 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बहुत ही शानदार पावर देने में सक्षम है. साथ ही साथ यह मोटर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड प्रदान करती है. कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कुछ एडीशनल फीचर्स दिए गए हैं जैसे-वाटर प्रूफिंग, एक्स्ट्रा बूट स्पेस, एंटी थेफ्ट अलार्म, एलइडी लाइट्स और आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेगी शानदार वारंटी कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर आपके पूरे 3 साल और 20,000 किलोमीटर की वारंटी दी गई है.

यह भी पढ़ें-Ola S1 Pro Gen 2: मात्र ₹16,000 रुपए की मिनिमम डाउन पेमेंट पर घर लाइए, मिलेगी 195 Km की शानदार रेंज!

मिलेंगे शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर में शानदार फीचर्स दिए हैं जैसे – पुश स्टार्ट बटन, एंटी थेफ्ट अलार्म, बूट स्पेस, ऑल एलईडी लाइट्स, लो बैटरी इंडिकेटर, फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन, रियर जैसे शानदार फीचर्स इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में डुअल शॉक सस्पेंशन, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रियर में ड्रम ब्रेक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर आदि दिए गए हैं।

कीमत और दिवाली फ्लिपकार्ट ऑफर

जैसा कि हम आपको पहले भी बता चुके हैं यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसकी शुरुआती कीमत मात्र ₹77,250 है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दिवाली धमाका फ्लिपकार्ट सेल ऑफर से अभी खरीदने हैं तो आपके पूरे ₹7000 की छूट मिलेगी. छूट मिलने के बाद आपको यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 70,000 रुपए का पड़ जाएगा. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर लेना चाहते हैं तो उसके लिए फ्लिपकार्ट पर No Cost Emi का ऑप्शन भी दिया गया है. जिसके तहत आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर भी ले सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group