Royal Enfield Electric Bike: लॉन्च डेट आई सामने, मिलेगी 200 Km की रेंज के साथ-साथ 180 Km/h की शानदार Speed

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Royal Enfield Electric Bike: अब तो भारत में इलेक्ट्रिक के चलने वाले वाहनों की मां इतनी तेजी से बढ़ रही है जिसे देखकर जाने वाली कंपनियों जैसे रॉयल एनफील्ड और TVS अपने पॉपुलर मोटरसाइकिल को इलेक्ट्रिक वजन में बनाकर लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं. हाल ही में रॉयल एनफील्ड अपनी इलेक्ट्रिक हिमालय लॉन्च कर दी है अब खबर ऐसी आ रही है कंपनी जल्द ही अपनी Royal Enfield Classic Bike को इलेक्ट्रिक वर्जन में लॉन्च करने की तैयारी में है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Royal Enfield Classic Bike को कंपनी 2025 के अंत तक लांच करेगी, और इतना ही नहीं रिपोर्ट में यह भी बताया गया है इसमें हमें 180 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार के साथ-साथ 300 किलोमीटर की शानदार रेंज भी देखने को मिल सकती है चलिए जानते हैं इससे जुड़ी सारी खबरों के बारे में विस्तार से…

नवंबर में हो सकती है रिवील

रिपोर्टर्स की माने तो रॉयल एनफील्ड अपनी इस क्लासिक बाइक को आने वाले ऑटो एक्स्पोज़र में रिवील कर सकती है. और इसके फीचर्स के बारे में भी बताने का प्रयास कर सकती है.

यह भी पढ़े- Hero Electric Atria: इस दिवाली प्राप्त कीजिए मात्र ₹2,239 में! सिंगल चार्ज में चलेगा 85 Km

मिल सकती है 180 Km/h Speed

कहा जा रहा है कि इस बाइक में हमें अब तक की सबसे तगड़ी इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिलेगी जो इस इलेक्ट्रिक बाइक को 90 Hp की पावर जेनरेट करके दे सकती है, और इस बाइक की टॉप स्पीड 180 किलोमीटर प्रति घंटा बताई जा रही है.

यह भी पढ़े- TVS Jupiter Electric: इस दिवाली टीवीएस कंपनी ने किया धमाका! सिंगल चार्ज में चलेगा 300Km

सिंगल चार्ज में चलेगी 300 किलोमीटर

इतना ही नहीं यह भी बताया जा रहा है कि इसमें हमें 8 KWH क्षमता वाली लिखने वाली बैटरी पैक देखने को मिल सकती है जो इस इलेक्ट्रिक बुलेट को 300 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान करने में सक्षम होगी, और चार्जिंग टाइम की बात करें तो इसमें हमें फास्ट चार्जिंग और नॉर्मल चार्जिंग दोनों का ही ऑप्शन मिल सकता है.

कीमत

आपको बता दें कि यह रॉयल एनफील्ड की प्रीमियम गाड़ियों में से एक होने वाली है, क्योंकि इसमें हमें सामान्य रॉयल एनफील्ड क्लासिक बुलेट गाड़ी से ज्यादा पावर देखने को मिलती है। पत्रकारों के मुताबिक भारतीय बाजार में इस गाड़ी की कीमत 4.80 लाख रुपये तक बताई जा रही है.

Leave a Comment

Join Telegram Group