River Indie Electric Scooter: 120 Km की रेंज और 90 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड! ले जाइए मात्र 4481 की EMI पर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

River Indie Electric Scooter: जैसा कि हम सभी जानते हैं की भारतीय बाजार में अब हर जगह इलेक्ट्रिक वाहन दिख जाते हैं. क्योंकि छोटे से समय में ही भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर काफी तेजी से डिमांड बढ़ी है. अब कई नए स्टार्टअप्स अपने नए इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट्स को भारतीय बाजार में लॉन्च कर रहे हैं. और कुछ ही समय पहले River Indie कंपनी ने अपने सबसे धमाकेदार प्रोडक्ट को लॉन्च किया है.

जिसका नाम River Indie Electric Scooter है, और कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 3 कलर्स में लॉन्च किया है, पहला summer red, दूसरा Blue और तीसरा Yellow. आज के इस लेख में हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से रिलेटेड सारी जानकारियां विस्तार से बताएंगे सारी जानकारियां जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़ें.

River Indie Electric Scooter
River Indie Electric Scooter

River Indie Electric Scooter की रेंज और बैटरी पैक

सबसे पहले अगर इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात की जाए तो उसकी रेंज की बात की जाती है, तो आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज इसमें आपको 120 किलोमीटर की रेंज मिल जाती है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4kwh का लिथियम आयन बैट्री पैक मिल जाता है.

River Indie Electric Scooter की स्पीड और मोटर

अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 90 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ सकता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 6400 वाट का MID-Drive PMSM मोटर मिल जाता है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहतरीन पावर देता है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार चार्ज करने में 5 घंटों का समय लगता है.

River Indie Electric Scooter की फीचर्स

अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बहुत ही शानदार फीचर्स देखने के मिल जाते हैं. जैसे- नेविगेशन, पुश स्टार्ट बटन, मोबाइल कनेक्टिविटी, एप कनेक्टिविटी, कीलेस ऑपरेशन, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, डबल डिस्क ब्रेक, बूट लाइट स्पेस, फास्ट चार्जिंग और डिजिटल स्पीडोमीटर आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में यह सारे शानदार फीचर्स मिल जाते हैं.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें 👉यहां क्लिक करें

River Indie Electric Scooter की कीमत

अब सबसे आखिरी बात क्या आप के बजट में है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर के नहीं यह जान लेते हैं, आपको यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ऑनलोड ₹1,25,000 का पड़ेगा.

यह भी पढ़ें👉kinetic zing electric scooter: 120 Km रेंज के साथ मिलेगी तगड़े फीचर, अभी जानिए इसके बारे में सब कुछ

River Indie Electric Scooter की मंथली EMI और डाउन पेमेंट

अगर आप ₹1,25,000 एक साथ नहीं दे सकते हैं, तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कम से कम डाउन पेमेंट देकर अपने घर ला सकते है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए मात्र ₹25000 डाउन पेमेंट देते हैं. तो बाकी के पैसों पर 9 पर्सेंट की ब्याज लगेगी, अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 3 साल के लिए लोन कराते हैं तो, आपको यह लैक्ट्रिक्स स्कूटर ₹1,55,479 पड़ेगा.

यह भी पढ़ें👉Okinawa Cruiser Electric Scooter: Ola और Ather की खटिया खड़ी कर देगा यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत है बिल्कुल सस्ती

जिसमें आपको ₹18885 ब्याज के एक्स्ट्रा देने पड़ेंगे. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की आपको मंथली ईएमआई 4,149 रुपए देनी होगी. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से रिलेटेड और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े.

Leave a Comment

Join Telegram Group