Apache और pulsar को कड़ी टक्कर दे रही है यह Revolt rv400 इलेक्ट्रिक बाइक, मात्र Rs. 2999 देकर ले जाएं घर, अभी जानिए इसकी डिटेल..

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Revolt rv400 Zero down payment Offer: आज के समय में इलेक्ट्रिक वाहन की मांग भारत में सबसे ज्यादा है, इसे देखते हुए भारत में कई नए स्टार्टअप उभर कर सामने आ रहे हैं जो अपने तगड़े इलेक्ट्रिक वाहनों के दम पर तेजी से अपना नाम बना रहे हैं। भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग इतनी तेजी से बढ़ रही है कि कई नए और पुराने स्टार्टअप भी इस मांग को पूरा करने में सक्षम नहीं हैं। इतनी भारी डिमांड को देखते हुए भारत में हर हफ्ते कोई न कोई नया इलेक्ट्रिक स्कूटरलॉन्च हो रहा है जो भारतीय लोगों को काफी पसंद भी आ रहे हैं.

वहीं एक तरफ इलेक्ट्रिक स्कूटर ओं की मांग आसमान छू रही है वहीं दूसरी तरफ इलेक्ट्रिक बाइक की मांग भी काफी तेजी से बढ़ती हुई दिख रही है ऐसे में कई नए स्टार्टअप ने अपने इलेक्ट्रिक बाइक को भारतीय बाजार में लांच भी कर दिया है जो कि भारत में काफी पसंद किए जा रहे हैं. बता दें आज के इस लेख में हम आपको एक ऐसे ही बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बात करेंगे जिसका नाम Revolt rv400 है. यह इलेक्ट्रिक बाइक भारत की तगड़ी इलेक्ट्रिक बाइक में से एक है जिसमें हमें तगड़ी टीचर के साथ-साथ 150 किलोमीटर की तगड़ी रेंज भी देखने को मिलती है आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में विस्तार से…

Revolt rv400 Zero down payment Offer
Revolt rv400 Zero down payment Offer

फुल चार्ज पर तय कर सकती है 150 Km की दूरी

आपको बता दें कि कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक को 4 रंगों में लॉन्च किया है जो कि ब्लैक, ग्रे और रेड हैं। कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक को 3.24 KWh क्षमता की लिथियम आयन बैटरी से जोड़ा है, जिसे फुल चार्ज होने में करीब 3 से 4 घंटे का समय लगता है, इतना ही नहीं कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक बाइक को आप फुल चार्ज पर 150 किलोमीटर की दूरी आराम से तय कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें👉iVOOMi Jeet: कीमत ₹80,000 से शुरू, सिंगल चार्ज में चलेगी 100 से 130 किलोमीटर! जानिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ

मिलेगी 3000 वाट की शानदार मोटर

रिवोल्ट आरवी400 इलेक्ट्रिक बाइक 3000 वॉट एमडीएम मोटर से लैस है जो आराम से 170 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा कर सकती है, जिससे यह किसी भी रास्ते पर चलने में सक्षम हो जाती है। बात करें इसकी टॉप स्पीड की तो वह लगभग 85 किलोमीटर प्रति घंटा होने वाली है.

कीमत और EMI ऑफर

चलो अब बात करते हैं आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए कितने रुपए की आवश्यकता होगी अगर आप लोग इसे एक बार में पूरा पैसा देकर खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत भारतीय बाजार में लगभग 1.40 लाख रुपया है.

यहां से खरीदें👉यहां क्लिक करें

अगर आपके पास इतना बजट नहीं है और आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को बेहतर ईएमआई प्लान पर खरीदना चाहते हैं तो कंपनी फिलहाल HDFC First Bank के जरिए Zero down payment ऑफर चला रही है जिसमें आपको ₹1 का भी डाउन पेमेंट देने की जरूरत नहीं है। इस इलेक्ट्रिक बाइक को आप 60 महीने के फाइनेंस प्लान पर खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको हर महीने 2999 रुपये किस्त के तौर पर चुकाने होंगे।

Leave a Comment

Join Telegram Group