REDMI Note 12 Pro 5G: रेडमी का सबसे प्रीमियम 5G स्मार्टफोन! मिल रहा है सिर्फ ₹3,500 हजार रुपए में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

REDMI Note 12 Pro 5G: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पूरे भारतीय बाजार में ज्यादातर आम भारतीय नागरिक रेडमी कंपनी के स्मार्टफोन को ही इस्तेमाल करते हैं. हाल ही में रेडमी कंपनी ने अभी तक का अपना सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन भारतीय बाजार में पेश किया था. जिसका पूरा नाम REDMI Note 12 Pro 5G है. लेकिन अब कंपनी इस 5G स्मार्टफोन पर काफी धमाकेदार ऑफर दे रही है.

अब आप इस स्मार्टफोन को मात्र 3500 रुपए में खरीद सकते हैं. साथ ही साथ इस फोन में आपको अब तक के सभी धमाकेदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको बताएंगे रेडमी कंपनी के रेडमी नोट 12 प्रो 5G स्मार्टफोन के बारे में. अगर आप रेडमी कंपनी का एक 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं वह भी बजट के अंदर तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें…

REDMI Note 12 Pro 5G
REDMI Note 12 Pro 5G

मिलेंगे शानदार डिस्प्ले फीचर्स

आपको बता दें रेडमी कंपनी द्वारा इस 5G स्मार्टफोन में (6.67 inch) Full HD+ AMOLED Display दिया गया है. इस डिस्प्ले के रेजोल्यूशन की बात की जाए तो, इस 5G स्मार्टफोन इस में 2400 x 1080 Pixels देखने को मिल जाएंगे. इस 5G स्मार्टफोन की पिक ब्राइटनेस की बात की जाए तो, आपको इस स्मार्टफोन में 900 nits की पिक ब्राइटनेस देखने को मिल जाएगी. रिफ्रेश रेट की बात की जाए तो, इस स्मार्टफोन में 120 hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है. साथ ही में ARM Mali-G68 MC4 सीपीयू सिस्टम भी दिया गया है.

यह भी पढ़िए-Samsung Galaxy Book3: मिल रहा है 40% का डिस्काउंट, 32 Gb Ram और i5 13 gen प्रोसेसर के साथ

मिलेगा शानदार प्रोसेसर और ऑपरेटिंग सिस्टम

रेडमी कंपनी द्वारा इस 5G स्मार्टफोन में मीडियाटेक का Mediatek Dimensity 1080 प्रोसेसर दिया गया है. जो कि इस 5G स्मार्टफोन को गेमिंग के मामले में भी शानदार बना देता है. इस 5G स्मार्टफोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो, आपको इस 5G स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिल जाएगा. यह तो हम सभी जानते हैं कि रेडमी कंपनी बजट फ्रेंडली 5G स्मार्टफोन बनाने के नाम से जानी जाती है.

मिलेगी शानदार स्टोरेज और सोनी के कैमरा

आपको बता दें इस वेरिएंट में आपको 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 8GB रैम देखने को मिल जाएगी. इस 5G स्मार्टफोन के कैमरा की बात की जाए तो, रेडमी कंपनी द्वारा इस 5G स्मार्टफोन में 50 MP Sony IMX 766 Sensor दिए गए हैं. जो कि इस 5G स्मार्टफोन को और भी शानदार बना देते हैं कैमरा के मामले में.

फ्रंट कैमरा की बात की जाए तो, इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाएगा. इस 5G स्मार्टफोन की बैटरी की बात की जाए तो, आपको इस 5G स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी मिल जाएगी. जिसे 67 वोट का फास्ट चार्जर चुटकियों में चार्ज कर देगा. इस 5G स्मार्टफोन की डिजाइन की बात की जाए तो, यह 5G स्मार्टफोन काफी स्लिम और स्टाइलिश है.

कीमत

अब सबसे आखरी बात, इस स्टाइलिश 5G फोन की शुरुआत की कीमत की बात की जाए तो इस 5G स्मार्टफोन की कीमत ई-कॉमर्स वेबसाइट यानी फ्लिपकार्ट पर ₹20,999 है. लेकिन कंपनी द्वारा इस 5G स्मार्टफोन पर काफी धमाकेदार ऑफर दिया जा रहा है. जिसके तहत आप इस 5G स्मार्टफोन को मात्र ₹3500 में घर ले जा सकते हैं.

आपको बता दें फ्लिपकार्ट पर No cost EMI ऑफर दिया जा रहा है. जिसके तहत आप इस 5G स्मार्टफोन को मात्र ₹3500 की मंथली किस्त में खरीद सकते हैं. लेकिन आपके पास क्रेडिट कार्ड होना चाहिए, यदि आपके पास क्रेडिट कार्ड नहीं है तो आप इस 5G स्मार्टफोन को 3,500 रुपए में नहीं खरीद पाएंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group