आ गया कम कीमत का सबसे तगड़ा Electric Scooter, कीमत मात्र 70 हजार, मिलेंगे तगड़े फीचर्स

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Poise Grace Electric Scooter: इन दिनों भारत में इलेक्ट्रिक वाहन की मांग दुनिया भर मैं सबसे ज्यादा है. इतनी तगड़ी डिमांड को देखते हुए भारत में कई नए स्टार्टर लॉन्च हो रहे हैं जो काफी कम समय में काफी अपना नाम बना चुके हैं. और साथ ही में जानी-मानी कंपनियां भी इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ अपना हाथ बढ़ा रही है और कई पुरानी जानी मानी कंपनियों ने अपने इलेक्ट्रिक वाहन भारत में लॉन्च भी कर दिए हैं जिन्हें लोगों ने भी हद से ज्यादा पसंद किया है.

ऐसे में नया स्टार्टअप Poise Scooters मैं अपना सबसे तगड़ा और सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च कर दिया है जिसका नाम Poise Grace Electric Scooter है. बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें तगड़ी फीचर के साथ 140 किलोमीटर की तगड़ी रेंज देखने को मिल जाती है, आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से.

Poise Grace Electric Scooter
Poise Grace Electric Scooter

मिलेगी 140 किलोमीटर की तगड़ी रेंज

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को तीन वैरीअंट में लॉन्च किया है Grace Pro, Grace Premium और Grace Lite. Poise Grace Electric Scooter को 60 V/42 Ah क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी पैक से जोड़ा गया है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आराम से 110 से 140 किलोमीटर की रेंज दे सकती है. कंपनी के मुताबिक इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में लगभग 3 से 4 घंटे का समय लगता है.

यह भी पढ़ें👉Ladli Behna Yojana 3.0 In MP: तीसरे राउंड की डेट आई सामने, खाते में आएंगे हर महीने 1250 रुपए, जानिए कैसे करें आवेदन

मिलेगी 800 वाट की तगड़ी मोटर

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 800 वॉट की पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर से जोड़ा गया है, जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहतर टार्क देता है जिससे यह किसी भी सड़क पर आराम से चल सकता है। इतना ही नहीं, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटा है

मिलेंगे तगड़ी फीचर्स और सुविधाएं

बता दे इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें बेहतरीन फीचर देखने को मिल जाते हैं जो भी है- एलइडी हैडलाइट, एलइडी टेल लैंप, एलइडी इंडिकेटर, डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, लो बैट्री इंडिकेटर, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम जैसे कई फीचर्स और सुविधाएं दी गई है.

कीमत

Poise Grace नामक कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत काफी बजट फ्रेंडली रखी है जिसे आम लोग आराम से खरीद सकें, बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र ₹70000.

Leave a Comment

Join Telegram Group