Poco 5g SmartPhone: मात्र ₹7000 देकर ले जाए 5G स्मार्टफोन, एक बार चार्ज करने पर चलेगा हफ्ते भर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

POCO M6 Pro 5G: पिछले कुछ महीनो से भारत में 5G स्मार्टफोन की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है, जो कोई भी व्यक्ति कम कीमत में एक अच्छी कंपनी का स्मार्टफोन खरीदने का विचार बना रहे हैं, तो आज के इस लेख में हम पोको कंपनी के एक ऐसे 5G स्मार्टफोन के बारे में बात करेंगे जिसमें हमें कम कीमत के साथ-साथ बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिलते हैं.

बता दे आज हम जिस 5G स्मार्टफोन की चर्चा करेंगे उसे स्मार्टफोन का नाम POCO M6 Pro 5G है, वैसे तो इस 5G स्मार्टफोन की कीमत लगभग 16000 रुपया है, जैसे कि हम सभी को पता है ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर ब्लैक फ्राईडे साले चल रही है जिसके कारण इसकी कीमत पर भारी गिरावट आई है, चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में सब कुछ…

POCO M6 Pro 5G
POCO M6 Pro 5G

मिलेगा स्नैपड्रेगन का शानदार प्रोसेसर

पोको कंपनी ने अपने इस 5G स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है, जिसमें हमें शानदार प्रोसेसर देखने को मिलता है बता दे इसमें हमें स्नैपड्रेगन सबसे पहले बात करते हैं कमरे की बता दे इस स्मार्टफोन की रियल का 4th जनरेशन वाला दो प्रोसेसर देखने को मिलते हैं. जिसमें आप लोग हैवी से हेवी गेम और टास्क आराम से चला सकते हैं.

से भी पढ़िए- Bajaj Chetak Electric: सरकार दे रही है ₹55000 तक की Subsidy, नई कीमत जानकर हो जाओगे खुश…

मिलेगी 5000 mAh की बैटरी

पोको कंपनी के इस POCO M6 Pro 5G इस स्मार्टफोन में हमें काफी तगड़ी बैटरी देखने को मिल जाती है, बता दे इस स्मार्टफोन में हमें 5000 mAh की बैटरी देखने को मिलती है, शादी में हमें इस स्मार्टफोन के साथ 18W की फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी दी जाती है.

POCO M6 Pro 5G: फीचर्स

सबसे पहले बात करते हैं रियर कैमरे की तो इसमें हमें 50MP के साथ-साथ 2MP का इन डेप्थ सेंसर कैमरा के साथ-साथ फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाता है, 5000 mAh की बैटरी, स्नैपड्रैगन 4 जेनरेशन 2 प्रोसेसर, 18w फास्ट चार्जर , एंड्रॉयड 13, MIUI14, फिंगरप्रिंट स्कैनर, इंफ्रारेड पोर्ट, हेडफोन जैक, हाइब्रिड ड्यूल सिम स्लॉट जैसे कई फीचर्स देखने को मिलते हैं.

कीमत

बता दे इस स्मार्टफोन के हमें दो वेरिएंट देखने को मिल जाते हैं जिसमें पहले 4GB/64GB और दूसरा 6GB/128GB है, बता दे बेस वेरिएंट की वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर कीमत लगभग 11000 रुपया है और आप इस पर 2000 का डिस्काउंट भी ले सकते हैं. और हायर वेरिएंट की कीमत लगभग 11500 है जिस पर भी आप अलग से 2000 तक का डिस्काउंट ले सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group