80 km/h की रफ्तार के साथ-साथ मिलेगी 120 किलोमीटर की शानदार रेंज, कीमत मात्र इतनी

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

OZOTEC FLIO ELECTRIC SCOOTER: इंडियन मार्केट में EV व्हीकल का दौरा काफी तेजी से आता हुआ दिख रहा है, ऐसे में कई नए स्टार्टअप अपने बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में लॉन्च कर रहेगा जिन्हें लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, उन्हें में से एक कंपनी है ओज़ोटेक बता दे भारतीय बाजार में यह कंपनी अब तक तीन-चार इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर चुकी है जिसे मैं भारत में काफी पसंद किया गया है उन्हें में से एक इलेक्ट्रिक स्कूटर OZOTEC FLIO है इसके बारे में हम आज बात करने वाले हैं.

अधिक जानकारी के लिए बता दे OZOTEC FLIO ELECTRIC SCOOTER मैं हमें फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी जाती है बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 80% चार्ज मात्र 35 मिनट में हो जाता है, चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में और भी अधिक जानकारी विस्तार से..

OZOTEC FLIO ELECTRIC SCOOTER
OZOTEC FLIO ELECTRIC SCOOTER

तगड़ी बैटरी के साथ हुआ लॉन्च

बता देना कंपनी में अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 3.04 kwh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक के साथ लांच किया है, जिसको 100% चार्ज करने के बाद यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 120 किलोमीटर की दूरी आराम से तय कर सकता है, बता दे भारत इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 20% से 80% चार्ज होने में मात्र 35 मिनट तक का समय लगता है.

यह भी पड़े-BattRE Electric Storie: मिलेगी 132 Km/c रेंज और 45 Km/h स्पीड मात्र ₹14,000 में जानिए इस शानदार नवरात्रि ऑफर के बारे में

मिलेगी शानदार मोटर

बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें काफी तगड़ी एलसीडी हब मोटर देखने को मिल जाती है जो बेहतरीन टॉक जनरेट कर सकती है जिससे राइडर को इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने में कोई भी दिक्कत का सामना न करना पड़े, कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड लगभग 80 किलोमीटर प्रति घंटा होने वाली है.

फीचर्स

OZOTEC FLIO ELECTRIC SCOOTER में हमें काफी अच्छे फीचर देखने को मिल जाते हैं जो की है रिमोट स्टार्ट बटन, फास्ट चार्जिंग मोड, डिजिटल कंसोल, ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, स्मार्ट लॉकिंग सिस्टम, बैटरी मैनेजमेंट सिस्टम जैसे कई फीचर्स देखने का मिल जाते हैं.

कीमत

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

जैसा कि हमने आपको बताया यह एक नई स्टार्टअप कंपनी है जिसमें भारतीय बाजार में अब तक तीन-चार इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच कर दिया है, आज हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी पसंद किया गया है, बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 120 किलोमीटर की रेंज के साथ-साथ 80 किलोमीटर की शानदार हफ्ते में देखने को मिल जाती है. भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत लगभग 1.32 लाख रुपया है.

Leave a Comment

Join Telegram Group