One Electric Motorcycles Kridn: लो आ गई एक और कंपनी अपनी सबसे शानदार इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लेकर, भारतीय बाजार में भूचाल मचाने के लिए

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

One Electric Motorcycles Kridn: वन इलेक्ट्रिक मोटर कंपनी भारत की एक नई कंपनी है, जो हाल ही में भारत के इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में उतरी है, इस कंपनी ने हाल ही में अपनी सबसे शानदार इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लॉन्च की है. जिसे देख आप रह जाएंगे दंग, तो आईए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के बारे में सब कुछ.

इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को ओपन इलेक्ट्रिक मोटो कंपनी ने लांच किया है, और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम One Electric Motorcycles Kridn है. आज की इस लेख में हम आपको इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की एक-एक डिटेल बताएंगे. तो आईए जानते हैं बिना किसी देरी के.

One Electric Motorcycles Kridn

One Electric Motorcycles Kridn की रेंज और बैट्री पैक

इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में 110 किलोमीटर की रेंज मिल जाती है. और इस मैं आपको 3KWH का लिथियम आयन बैट्री पैक मिल जाता है. जो कि इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को शानदार पावर प्रदान करता है. और इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के चार्जिंग समय की बात करें तो, मात्र तीन से चार घंटे में यह फुल चार्ज हो जाता है.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

One Electric Motorcycles Kridn की स्पीड और मोटर

One Electric Motorcycles Kridn की स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक बाइक एक 90 किलो मीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ सकती है. और इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में कंपनी द्वारा 5500 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया गया है.जो कि इस मोटरसाइकिल को एक शानदार पावर प्रदान करता है.

यह भी पढ़ेंHero Vida V1 Pro: zero डाउन पेमेंट पर ले जाएं घर वह भी बिना documents के, किस बात की जल्दी है यहां से देखें ऑफर

One Electric Motorcycles Kridn के फीचर्स

इस के फीचर्स की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक बाइक में काफी शानदार फीचर्स दिए जाते हैं जैसे- नेवीगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल कंसोल, पुश स्टार्ट बटन, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, फास्ट चार्जिंग, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर. यह शानदार फीचर्स आपको इस मोटरसाइकिल में मिल जाते हैं.

यह भी पढ़ेंOkinawa Oki 100 Electric Bike: भारतीय बाजार में जल्द ही लांच होने जा रही है! ओकिनावा की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक, जिसमें मिलेगी 150 किलोमीटर पर चार्ज की रेंज

One Electric Motorcycles Kridn की कीमत और डाउन पेमेंट

इस की कीमत की बात की जाए तो, इस मोटरसाइकिल की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,35,000 है. जिसे अगर आप EMI पर लेना चाहते हैं तो, उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट ₹14000 देने होंगे. फिर उसके बाद आपको हर महीने 4070 रुपए की किस्त देनी होगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group