न्यू ईयर स्पेशल ऑफर! मात्र ₹4000 में खरीदे Electric Cycle , इस साल हो जाओ और भी खुश

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

OMEGA BLACK ELECTRIC CYCLE: आप लोगों का यदि बजट काफी कम है और आप अपने लिए बेहतरीन इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदना चाहते हैं, यदि आप लोगों का बजट सिर्फ ₹4000 का है और इसमें आप अपने लिए एक ऐसी इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदना चाहते हैं जो दिखने में भी काफी ज्यादा अच्छी हो और उसमें आपको जबरदस्त रेस देखने को मिल जाए, तो आज का यह लेख आपके लिए काफी ज्यादा फायदेमंद होने वाला है ओके आज हम आपके लिए एक ऐसी इलेक्ट्रिक साइकिल लेकर आए हैं जिसको आप ₹4000 देकर खरीद पाएंगे और इसमें आपको जबरदस्त रेंज देखने को मिलेगी.

आज का यह लेख आपके लिए काफी ज्यादा फायदेमंद होगा, क्योंकि आज हम आप सभी की डिमांड को देखते हुए आपके लिए एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक साइकिल लेकर आए हैं जिनको भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. बता दे इस इलेक्ट्रिक साइकिल की एक और खास बात यह है कि यह मोटे-मोटे टायरों के साथ आता है, जिसके लिए भारत में इसको काफी ज्यादा खरीदा जा रहा है. चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में विस्तार से….

OMEGA BLACK ELECTRIC CYCLE
OMEGA BLACK ELECTRIC CYCLE

मिलेगी जबरदस्त मोटर

बता दे इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें बाकी सारी इलेक्ट्रिक साइकिलों की ही तरह इसमें हमें 250W की बीएलडीसी हब मोटर देखने को मिलती है जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है. और बता दें इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें दो रीडिंग मोड देखने को मिलते हैं.

सिंगल चार्ज में चलेगी 70 किलोमीटर

बता दे कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 8.7 AH क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक से जोड़ा है. कंपनी के मुताबिक इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में मात्र 3 घंटे 30 मिनट का समय लगता है. बता दे यह इलेक्ट्रिक साइकिल सिंगल चार्ज में 70 किलोमीटर तक आराम से चल सकती है.

प्राइस

यदि आप लोग इस इलेक्ट्रिक साइकिल को मात्र ₹4000 देकर खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दें आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं वह भी ₹4000 डाउन पेमेंट देकर. बाकी के पैसे आप किस्त के रूप में भर सकते हैं, बता दें इस इलेक्ट्रिक साइकिल की भारतीय बाजार में कीमत ₹26000 है.

Leave a Comment

Join Telegram Group