क्या सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना है? तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में तो जानना ही पड़ेगा

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ola S1 X Plus: ओला इलेक्ट्रिक कंपनी ने हाल ही में अपना एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसका नाम Ola S1 X Plus, बता दे कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹20000 तक की कटौती की है, अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना और भी आसान बना चुका है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें काफी बेहतरीन रेंज और बेहतरीन रफ्तार के साथ-साथ आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिलेंगे.

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में इसी साल लॉन्च हुआ है और हाल फिलहाल में ही लॉन्च हुआ है. आज हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत के साथ-साथ EMI प्लेन के बारे में भी बताएंगे, अभी आपको इतना बता देते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 151 किलोमीटर की शानदार रेंज के साथ-साथ मोबाइल कनेक्टिविटी और इनबिल्ट स्पीकर जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं, चले जाते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से…

Ola S1 X Plus
Ola S1 X Plus

₹20000 तक कीमत घटी

बता दे कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक लाख की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया था, लेकिन अब भारतीय लोगों के लिए खुशखबरी है क्योंकि कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹20000 तक की कटौती कर दी है, अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹80000 रह गई है, फीचर्स रेंज और स्पीड जानकर आप और भी हो जाओगे खुश आगे जानिए.

यह भी पढ़िए- Honda e-mtb Electric Cycle: आ गई होंडा की पहली इलेक्ट्रिक साइकिल! सिंगल चार्ज में चलेगी 150 Km, कीमत एक स्मार्टफोन जितनी

151 किलोमीटर की शानदार रेंज

बता दे ओला के इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 3 kWh क्षमता वाली लिथियम एंड बैट्री पैक देखने को मिल जाता है, अच्छी बात तो यह है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भी काफी कम है और आपको इस कीमत पर इतनी बेहतरीन क्षमता वाली बैटरी देखने को मिल जाती है, बता दे इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने के बाद बिना रुके 151 से 160 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है. और इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में मात्र 5 घंटे का ही समय लगता है.

90 किलोमीटर की शानदार रफ्तार के साथ

कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 6 kW क्षमता वाली काफी तगड़ी BLCD हम मोटर देखने को मिल जाती है. बता दे इस इलेक्ट्रिक से स्कूटर में आपको काफी बेहतरीन रफ्तार देखने को मिल जाती है जो की राइडर्स को काफी ज्यादा पसंद आने वाली है, टॉप स्पीड की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 90 किलोमीटर की शानदार रफ्तार पकड़ लेता है.

शानदार फीचर से लैस

बताना इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जैसे 5 इंच की सेगमेंटेड डिस्प्ले, लॉक, प्रोफाइल शेयरिंग, रोड साइज असिस्टेंट, स्कूटर इंश्योरेंस फीचर, फ्रंट रेयर में ड्रम ब्रेक जैसे कई और शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं. बता दे ओला कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को साथ कलरों में लॉन्च किया है जो की है Red Velocity, Midnight, Funk, Stellar, Vogue, Porcelain White, और Liquid Silver.

कीमत

बता दे ओला कंपनी ने अपने इस Ola S1 X Plus की कीमत पर भारी कटौती की है पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹100000 थी लेकिन कंपनी ने इस पर भी ₹20000 की कटौती की है, अब आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मंत्र 80 से 82 हजार रुपए एक्स शोरूम प्राइस पर खरीद पाएंगे. यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 36 या 48 महीने के फाइनेंस प्लान पर खरीदना चाहते हैं तो आप बाइक देखो वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group