Audi, Fortuner सब फेल! Ola अपनी नई कार लांच करने जारहा है। 5 सेकं ड में 110 किलोमीटर को रफ्तार!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now
ola electric car
ola electric car

Ola electric car: क्या आपको पता है ola अपनी नई कार लांच करने वाला है जिसने ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में घमासान मचा दिया है. इस आर्टिकल में आपको A to Z पूरी जानकारी मिलेगी. Ola की इस नई कार के बारे में इस आर्टिकल में मैं आपको यह भी बताऊं गा कि क्या ola कि यह कार audi, fortuner जैसी बड़ी बड़ी कारों को पछाड़ देगी.

Join WhatsApp GroupJoin Us
Join Telegram GroupJoin Us
ola electric car

आजकल इस कार की चर्चा तो हर जगह हो रही है पर इंटरनेट पर इसके बारे में बहुत ही कम जानकारी उपलब्ध है. हमने बहुत रिसर्च करने के बाद आपके लिए कुछ जरूरी जानकारी निकाली है जो आपको जाननी चाहिए. जैसे : Ola’s first car

FeatureSpecification
VersionElectric
DesignTesla Model 3
BatteryLithium Iron
Special FeatureFull Camera
Price40 lakh (INR)
ola electric car

कैसी दिखेगी ola की नई कार?

Ola फर्स्ट कार का लुक बिल्कुल टेस्ला ऑटोमेटिक वर्जन मॉडल 3 के जैसा होगा इसके साथ ही हमें इस की छत पीछे की तरफ निकली हुई मिलेगी और इसमें फ्रंट ग्लास डोर हैंडल होगा. इसके साथ ही हमें पीछे का शीशा नहीं मिलेगा जो कि आमतौर पर इस पर तरह की कार में देखने को मिलता है। लुक्स के साथसाथ इसके इंजन और रेंज की भी काफी तारीफ हो रही है. यह भी पढ़ेमोबाइल की कीमत में घर ले जाइए इलेक्ट्रिक स्कूटर, दमदार रेंज और कीमत देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

क्या 500 किलोमीटर तक हो सकती है रेंज?

Ola द्वारा दी गई अभी तक की जानकारी के आधार पर इसकी रेंज 500 किलोमीटर तक हो सकती है जोकि इलेक्ट्रिक कार के हिसाब से बहुत ही शानदार है इतना ही नहीं इसमें एक पावरफु ल बैटरी और मोटर भी है जो कि लिथियम आयन से बनी हुई है जिसकी मदद से कार 5 सेकंड में 110 किलोमीटर तक की रफ्तार पकड़ सकती है.

क्या ola car होगी कीमत?

शुरुआती जानकारी के हिसाब से इसकी कीमत ₹ 40,00,000 बताई जा रही है जो कि इन फीचर्स के साथ बहुत ही सही है आर्टिकल पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. आशा करता हूं आपको आर्टिकल इनफॉर्मेटिव लगा होगा. ऐसी ही और अपडेट्स के लिए जुड़िए इस whatsaap group से.

Join WhatsApp GroupJoin Us
Join Telegram GroupJoin Us
ola electric car

Leave a Comment

Join Telegram Group