गणेश चतुर्थी बंपर ऑफर! अब सभी OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 20,000 रुपये तक की बचत, साथ ही 50% वारंटी, ऑफर की आखिरी तारीख 20 सितंबर, अभी उठाया फायदा

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ganesh Chaturthi bumper offer: गणेश चतुर्थी के मौके पर भारत की सबसे मशहूर इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने अपने सभी इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर बंपर ऑफर की घोषणा की है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि त्योहारों का मौसम चल रहा है जिसके कारण सभी कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर ऑफर दे रही हैं लेकिन ओला इलेक्ट्रिक अपने स्कूटरों पर उपरोक्त ऑफर के साथ कुछ अन्य लाभ भी दे रही है, आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में विस्तार से |

20 सितंबर तक ऑफर रहेगा जारी

आपको बता दें कि इस बंपर ऑफर का लाभ आप आज और कल यानी 19 और 20 तारीख को उठा सकते हैं, इस ऑफर में आप ओला इलेक्ट्रिक के सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹20000 की भारी छूट भी पा सकते हैं। आपकी रेंज कवरेज वारंटी भी 50% बढ़ जाएगी, यानी 40000 किलोमीटर की कवरेज बढ़कर 60000 किलोमीटर हो जाएगी। कृपया ध्यान दें कि यह ऑफर केवल 20 सितंबर तक ही वैध रहेगा।

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

बिना डाउन पेमेंट दिए ले जाएं घर

इस ऑफर के चलते कंपनी अपने सभी इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर जीरो डाउन पेमेंट ऑफर भी दे रही है जिसमें आपसे कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं ली जाएगी।

Leave a Comment

Join Telegram Group