Ola Electric Scooter Battery Price: OLA E-Scooter खरीदने से पहले एक बार देख लो! बैटरी पैक बदलवाने की कीमत देखकर होश उड़ जाएंगे

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ola Electric Scooter Battery Price: भारतीय बाजार में ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर का दबदबा दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. हालांकि लोगों को अभी तक यह नहीं पता है की ओला की बैटरी पैक का खर्चा इतना है कि इतने में एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर और आ जाएगा.

आज के इस लेख में हम आपको यही बताएंगे की ओला के बैटरी पैक का खर्चा कितना होता है. तो आइए जानते हैं, अगर आप हर एक वेरिएंट के बैटरी पैक का खर्चा जानना चाहते हैं तो आर्टिकल को अंत तक अच्छी तरीके से पढ़ें.

Ola Electric Scooter Battery Price
Ola Electric Scooter Battery Price

Ola S1 Electric Scooter के बैटरी पैक का खर्चा कितना होता है

ओला S1 के बैटरी पैक को बदलवाने का खर्चा बहुत आता है इतनी कीमत में एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर आ जाएगा. तो आइए जानते हैं ओला S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के 2.98kwh के बैटरी पैक की कीमत की बात करें तो 66,549 रुपए है. और यह इतनी कीमत है अगर आप इतनी कीमत में ही एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपको मिल जाएगा.

ये भी पढ़ें👉आ गई अब तक की सबसे तगड़ी Electric cycle, सिंगल चार्ज में चलेगी 180 किलोमीटर

Ola S1 Pro Electric Scooter बैटरी पर का खर्चा

अब बात करते हैं ओला s1 pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक की आइए जानते हैं ओला s1pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के 3.97kwh के बैटरी पैक की कीमत की बात करें तो 87,298 रुपए है. वैसे भी ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर दिन-ब-दिन काफी महंगी होती जा रहे हैं. लेकिन ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर बैटरी पैक बदलवाने का खर्चा इतना महंगा होता है. जिसे देख लोग ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेने का सपना छोड़ देते हैं.

ये भी पढ़ें👉Navy Tradesman Mate Online Form 2023: नेवी ट्रेड्समैन की 362 पदों पर भर्ती निकल चुकी है, जल्दी यहां से आवेदन करें

अगर आप ऐसे ही हर इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी बैकअप खर्चा जानना चाहते हैं तो अभी हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े और इलेक्ट्रिक स्कूटर से रिलेटेड एक भी जानकारी को मिस ना करें.

Leave a Comment

Join Telegram Group