Ola Offer! अब ₹10,000 सस्ते में मिल रहे हैं यह Ola के 3 सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिर्फ 21 August तक है यह ऑफर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ola Electric Price Drop: भारतीय लोगों के पास अब है बड़ा मौका Ola के न्यू इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का क्योंकि ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर ₹10,000 सस्ते में मिल जाएंगे. अगर आप अभी बुक करते हैं वरना 21 अगस्त के बाद इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत बढ़ जाएगी. अगर आप ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास यही सही मौका है.

Ola Electric Price Drop
Ola Electric Price Drop

जैसा कि हम सभी भारतीय लोग जानते हैं कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर कि भारतीय बाजार में काफी डिमांड है. आपकी जानकारी के लिए बता दे तो ओला ने हाल ही में S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है. और इसके दो वेरिएंट और लॉन्च किए जिनका नाम S1X Plus और S1X है. इन इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो बैटरी ऑप्शन में लॉन्च किया गया पहला 2 किलो वाट और दूसरा 3 किलो वाट. इन दो वेरिएंट की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 89,999 रुपए है. जो भारतीय ग्राहक ओला के किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर को 21 अगस्त से पहले बुक करते हैं तो उन लोगों के लिए कंपनी ने ₹10,000 की कटौती की है. तो आइए जानते हैं कि क्या है नई कीमत.

यह पढ़ें👉 जानिए Ola S1 Pro Gen 2 की खास बातें, और कीमत

Ola के इलेक्ट्रिक स्कूटर की क्या है नई कीमत

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो Ola S1X Plus की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹1,09,999 है. और यह वेरिएंट 3 किलो वाट की बैटरी के साथ आता है. इसके अलावा ओला के सबसे सस्ते Ola S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक शोरूम कीमत महज 99,999 रुपए है. वही S1X के 2 किलो वाट वैरीअंट की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 89,999 रुपए है. अगर आप इनमें से कोई भी वेरिएंट खरीदते हैं तो आपको ₹10,000 कम देने होंगे और यह ऑफर सिर्फ 21 अगस्त तक है.

यह पढ़ें👉 Bajaj Chetak Electric Scooter: अब बजाज कंपनी दे रही है धमाकेदार ऑफर! ₹22,000 सस्ता हुआ Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर जानें क्या है नई कीमत

क्या है रेंज और फीचर्स Ola के S1X Electric Scooter की

सबसे पहले रेंज की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज 150 किलोमीटर की है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग समय की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर महज 3 घंटों में फुल चार्ज हो जाता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटा की है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स के बारे में बात करें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको पहले ही शानदार फीचर्स मिलेंगे जैसे- नेविगेशन, मोबाइल कनेक्टिविटी, फुल साइज एलसीडी मीटर कंट्रोल, एलईडी लाइट, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, शानदार फीचर्स मिल जाते हैं. अगर आप ऐसे ही धमाकेदार ऑफर सबसे पहले जाना चाहते हैं तो अभी हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जोड़ें.

Home Page👉Click
Whatsapp Group Join👉Join Now
Telegram Group Join👉Join Now
Sarkari jobs and Yojana👉अभी पढ़ें
Next Post👉अभी पढ़ें

Leave a Comment

Join Telegram Group