Okinawa Electric Scooter: सिर्फ ₹3,935 देकर ले जाए घर, इस 160 Km रेंज वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर को

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Okinawa ridge 100: जिस प्रकार भारत में इलेक्ट्रिक से चलने वाले वाहनों की मांग बढ़ती हुई दिखाई दे रही है ऐसे में कई कंपनियां उन्हें इलेक्ट्रिक व्हीकल इंडस्ट्री में हाथ बढ़ाते हुए अपने कई इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए हैं, जिनको भारत में काफी ज्यादा पसंद किया गया है. लेकिन आज हम जापानी कंपनी ओकिनावा के एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे जिसको आप मात्र ₹3,935 देकर घर ले जा सकते हैं.

बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Okinawa ridge 100 है जिसमें हमें 160 किलोमीटर की रेंज के साथ-साथ 45 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार भी देखने को मिल जाती है, आज किस कड़ी में हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानेंगे…

Okinawa Electric Scooter
Okinawa Electric Scooter

सिंगल चार्ज में चलेगी 160 किलोमीटर

जैसा कि हमने आपको बताया यह एक लॉन्ग रेंज इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें हमें 3.12 kWh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक दिया गया है, बता दे कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2021 में लॉन्च किया था, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार पूरा चार्ज होने पर लगभग 160 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकता है और इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में लगभग 506 घंटे का समय लगता है.

इसे भी पड़े- Electric Pulsar Bike: मात्र 2.5 घंटे में फुल चार्ज सिंगल चार्ज में चलेगी 212 किलोमीटर

मिलेगी 45 किलोमीटर प्रति घंटा की शानदार रफ्तार

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 1500 वाट की बीएलडीसी हम मोटर देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 45 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है, और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने वाले लोग यह भी बताते हैं यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 60 किलोमीटर तक की रफ्तार पकड़ सकती है.

इसे भी पड़े- itel P55 5G:  12GB RAM+128GB ROM और धांसू  Dimensity 6080 गेमिंग प्रोसेसर! केवल ₹8,499 रुपए में

शानदार फीचर से लैस

बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जो की है- रिन्यूएबल बैटरी, अप कनेक्टिविटी, जिओ फेंसिंग, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, को बैटरी अलर्ट, स्पीड लिमिट अलर्ट, इलेक्ट्रिक ABS, ऑल सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, फाइंड माय स्कूटर फीचर्स, एलईडी हेडलाइट, टेल लाइट जैसे कई सुविधाएं भी दी गई है.

कीमत

यहां से खरीदें(10% डिस्काउंट)यहां क्लिक करें

जैसा कि हमने आपको बताया कंपनी का यह एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसको कंपनी ने 2021 में लॉन्च किया था, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 160 किलोमीटर की रेंज के साथ-साथ 45 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार देखने को मिल जाती है और साथी में इसमें हमें कई फीचर्स भी दिए गए हैं.

वैसे तो भारती बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.15 लाख है. जो कोई भी लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 36 महीने के फाइनेंस पर खरीदना चाहता है तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र ₹3000 की आसान EMI पर खरीद सकते हैं वह भी काम इंटरेस्ट रेट पर.

Leave a Comment

Join Telegram Group