Okinawa R30: अब खरीदिए Okinawa कंपनी का सबसे मजबूत इलेक्ट्रिक स्कूटर! केवल ₹30,000 की ऑन रोड कीमत पर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Okinawa R30 Cheapest and Strong Electric Scooter at Low Price: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ओकिनावा कंपनी भारत में काफी जानी-मानी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनी बन चुकी है. आपको बता दें ओकिनावा कंपनी के द्वारा बनाए गए इलेक्ट्रिक स्कूटर को पूरे भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है. क्योंकि Okinawa कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी रिलायबल और बजट फ्रेंडली बनाती है.

तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको Okinawa कंपनी के सबसे चीपेस्ट और स्ट्रांग Okinawa R30 इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे. जिसे आप मात्र ₹30,000 की ऑन रोड कीमत पर घर ले जा सकते हैं. अगर आप इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं मात्र ₹30000 की ऑन रोड कीमत पर वह भी बिल्कुल शानदार ऑफर्स के साथ. तो इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक अच्छी तरीके से पढ़ें और ओकिनावा कंपनी का सबसे चीपेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र ₹30,000 की ऑन रोड कीमत पर अपने घर लाएं…

Okinawa R30 Cheapest and Strong Electric Scooter at Low Price
Okinawa R30 Cheapest and Strong Electric Scooter at Low Price

Okinawa R30 सिंगल चार्ज में 60 किलोमीटर चलता है

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैट्री पैक की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन बैट्री पैक को जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 60 किलोमीटर से भी अधिक की रेंज प्रदान करने में सक्षम है.

यह भी पढ़िए- Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर के दीवानों अब खुश हो जाओ1! अब खरीदिए केवल ₹1 लाख की ऑन रोड कीमत पर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग समय की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100% चार्ज होने में मात्र तीन से चार घंटा का समय लेता है. साथ ही साथ कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी बैक पर 3 साल की वारंटी भी दी जाती है. जो की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैट्री पैक को काफी रिलायबल बना देता है, कंपनी द्वारा इलेक्ट्रिक स्कूटर में वॉटरप्रूफ फीचर्स भी दिया गया है. जिससे बैटरी पैक और इलेक्ट्रिक मोटर को कोई भी पानी से खतरा न हो.

Okinawa R30 मैं मिलेगी बीएलडीसी मोटर और लो स्पीड

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ढाई सौ वाट का बीएलडीसी मोटर जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी शानदार पावर देने में सक्षम है. आपकी जानकारी के लिए बता दे तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक लो स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे चलाने के लिए आपको लाइसेंस और खरीदने के लिए रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता नहीं होगी. क्योंकि इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड मात्र 25 किलोमीटर प्रति घंटा है.

जिसे चलाने के लिए लीगली तौर पर लाइसेंस की कोई भी जरूरत नहीं पड़ती है. अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी द्वारा एक से बढ़कर एक शानदार फीचर जोड़ा गया है. जैसे-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, एलइडी लाइट्स, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ड्यूल ड्रम ब्रेक, हाइड्रोलिक सस्पेंशन, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल किलोमीटर और कुछ एडीशनल फीचर्स को भी जोड़ा गया है.

Okinawa R30 अब सिर्फ ₹30,000 में

अब सबसे आखरी बात, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत क्या है. आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत की एक्स शोरूम कीमत ₹60,000 है. लेकिन आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र ₹30000 की ऑन रोड कीमत पर अपने घर ले जा सकते हैं. क्योंकि कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में ₹30000 की कटौती की गई है. जिस वजह से अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹30000 हो गई है.

अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो इस कंपनी के अपने नजदीकी इलेक्ट्रिक शोरूम पर जाकर Okinawa R30 इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने घर ला सकते हैं. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दिया जाए तो, जरूरी नहीं है आपके एरिया में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹30000 ही हो, क्योंकि यह ऑफर अभी कुछ-कुछ शहरों में ही सीमित है.

Leave a Comment

Join Telegram Group