OKHI-90 E-scooter: 180 Km की रेंज, 100Km/h की रफ्तार मिलेगी मात्र ₹26000 में..

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

OKHI-90 Electric Scooter: भारती बाजार में पिछले कुछ सालों से इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट का विकास काफी तेजी से हो रहा है ऐसे में देसी और विदेशी कंपनियों ने भारतीय बाजार में अपने एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर या इलेक्ट्रिक से चलने वाले अन्य वाहन लॉन्च किए हैं. आज के इस शानदार लेख में हम विदेशी कंपनी ओकीनावा के एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे जिसमें हमें 180 किलोमीटर की रेंज के साथ-साथ 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार भी देखने को मिल जाती है.

दिवाली के इस खास अवसर पर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिर्फ ₹26000 देकर घर ले जा सकते हैं. जिसके लिए आपको बाइक देखो की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर इनका फाइनेंस प्लान लेना होगा, चलिए आगे जानते हैं इस फाइनेंस प्लान की पूरी जानकारी और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से….

OKHI-90 E-scooter
OKHI-90 E-scooter

मिलेगी शानदार बैटरी

ओकिनावा के इस OKHI-90 E-scooter में हमें 3.6 kWh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक देखने को मिल जाती है. जो इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 180 से 200 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान कर सकता है, अब इसकी बैटरी चार्जिंग टाइम की बात करें तो कंपनी के मुताबिक इस की बैटरी को 100% चार्ज होने में मात्र 4 घंटे का ही समय लगता है.

यह भी पढ़िएTVS Radeon: इस दिवाली मात्र ₹69,999 में! 1L पेट्रोल में चलेगी 80 Km, समझदारों की पहली पसंद

मिलेगी 90 किलोमीटर की शानदार रफ्तार

बता दे यह ओके नया का एक हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसको भारत में काफी ज्यादा पसंद किया गया है, बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 3800W की एक पावरफुल मोटर देखने को मिल जाती है जो 110nm टॉर्क जनरेट कर सकती है, बताता ही है इलेक्ट्रिक स्कूटर 40 डिग्री के एंगल पर भी आसानी से चल सकती है, टॉप स्पीड की बात करें तो कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है.

मिलेंगे शानदार फीचर्स

ओकिनावा के इस हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी अच्छे फीचरों के साथ लांच किया है जिसमें हमें, की लेस रिमोट, पार्किंग मोड, एलईडी हेडलाइट, मोबाइल चार्जिंग, यूएसबी पोर्ट, मोबाइल एप कनेक्टिविटी, जीपीएस ट्रैकिंग, रोड साइड अस्सिटेंस, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जो स्कूटर की स्पीड बैटरी लेवल और ट्रिप मीटर को दिखाता है, ड्यूल शॉर्ट अब्जॉर्बर, 12 इंच के एलॉय व्हील, इलेक्ट्रिक एबीएस ब्रेकिंग सिस्टम, टेलिस्कोप का जैसे कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं.

कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया कि ओकिनावा के इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में काफी पसंद किए जाते हैं, ओकिनावा अब तक भारतीय बाजार में आधा दर्जन से ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर चुकी है, जिनमें से OKHI-90 ई-स्कूटर एक है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 90 किलोमीटर की शानदार स्पीड के साथ-साथ 180 से 200 किलोमीटर की शानदार रेंज भी देखने को मिलती है। कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में इस स्कूटर की कीमत 180000 रुपये है।

लेकिन आप लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 36 महीना के फाइनेंस पर भी खरीद सकते हैं जिसके लिए जिसके लिए आपको 10% का डाउन पेमेंट देना होगा और शादी में हर महीने ₹ 5,577 किस्त के रूप में देने होंगे, फाइनेंस ऑफर की पूरी जानकारी जानने के लिए आप BIKEDEKHO वेबसाइट पर विकसित कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group