दिवाली स्पेशल ऑफर! 100 Km की रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर को ले जाए मात्र ₹6,242 में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

OKAYA Freedum LI-2: भारत में कुछ साल पहले से इलेक्ट्रिक वाहनों का चलन काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है. भारत में इतनी बढ़ती मांग को देखते हुए कई नई कंपनियों और पुरानी कंपनियां अपने एक से बढ़कर एक विकल्प लॉन्च कर रहे हैं. ऐसे में जापानी कंपनी ओकाया ने भारतीय बाजार में अब तक कई इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर दिए हैं आज हम इस कंपनी के एक सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे जो हर किसी के बजट में आ जाता है.

बता दे फ्लिपकार्ट पर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर बैंक ऑफर के तहत ₹8000 का डिस्काउंट भी मिल रहा है. आज के लेख में जी इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसे इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम OKAYA Freedum LI-2 है इसमें हमें 75 से 80 किलोमीटर की रेंज देखने को मिल जाती है, तो चलिए जानते हैं इसकी कीमत और इसकी फीचर्स के बारे में विस्तार से..

OKAYA Freedum LI-2
OKAYA Freedum LI-2

रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं

बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए हमें दस्तावेजों की जरूरत नहीं पड़ती है क्योंकि यह एक काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसकी मैच स्पीड मात्र 25 किलोमीटर प्रति घंटा है, हां और आप सही सोच रहे हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए भी हमें कोई लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ती.

ये भी पढ़ेHero Electric Optima CX 5.0 को अब ले जाइए मात्र ₹11,000 की मिनिमम डाउन पेमेंट पर इस फेस्टिवल सीजन!

कम स्पीड के साथ आता है

जैसा कि हमने आपको बताया कि यह एक काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसके चलाने के लिए हमें लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ती. इसकी मोटर की स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 250 वाट की डीएलसीडी इलेक्ट्रिक मोटर से जोड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है.

मिलेगी 80 किलोमीटर की शानदार रेंज

OKAYA Freedum LI-2 इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 1.44 kwh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 75 से 80 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है, बात करें इसकी बैटरी की चार्जिंग टाइम की तो कंपनी के मुताबिक की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को 100% चार्ज होने में मात्र चार से पांच घंटे का समय लगता है.

कीमत

आपको पहले ही बता दें आप लोग इस ऑफर का लाभ फ्लिपकार्ट से उठा सकते हैं बता दे फ्लिपकार्ट पर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी डिस्काउंट चल रहा है. आप लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बैंक ऑफर लगाके ₹8000 का डिस्काउंट पा सकते है जिसके बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत महज 65000 रुपए हो जाएगी . लेकिन आप लोगों पर इतना बजट अभी नहीं है तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को NO COST EMI पर भी खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको कुछ ब्याज भी देना नहीं होगा बता दे आपको 12 महीना तक हर महीने ₹6,242 रुपए क़िस्त तौर पर चुकाने होंगे

Leave a Comment

Join Telegram Group