₹9000 सस्ता हुआ OKAYA FAAST F4 इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए कैसे मिलेगा यह ऑफर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

OKAYA FAAST F4: आए दिन भारत में कई कंपनियां नए-नए इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर रही है, ऐसे जापान की जानी-मानी कंपनी Okaya में भारतीय बाजार में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर दिए हैं, जिन्हें भारत की लोगों द्वारा काफी पसंद किए गए उन्हें में से एक OKAYA FAAST F4 है, बता दे कंपनी में अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी तगड़ी बैटरी पाक से जोड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 160 किलोमीटर की रेंज दे सकती है.

बता दे फ्लिपकार्ट द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹9000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है, चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी और ऑफर…

OKAYA FAAST F4

मिलेगी 160 किलोमीटर की शानदार रेंज

ओकाया कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर में बेहद ही दमदार लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है, जिसकी कुल क्षमता करीब 4.4 Kwh होने वाली है। आपको बता दें कि यह स्कूटर फुल चार्ज में करीब 160 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है। बैटरी को 100% चार्ज होने में लगभग 5 घंटे का समय लगता है।

मिलेगी 2000 वाट की तगड़ी इलेक्ट्रिक मोटर

आपको बता दें कि कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2000 वॉट की इलेक्ट्रिक मोटर से चलाया है जो काफी अच्छी टॉक पैदा कर सकती है। आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड करीब 70 किलोमीटर प्रति घंटा होगी।

कीमत

जैसा कि हम सभी को पता है 27 सितंबर से बिग बिलीयन डेज शुरू हो गई है, ऐसे में फ्लिपकार्ट पर स्कूटर की कीमत पर काफी गिरावट देखने को मिली है, ऐसे में भारत की सबसे पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक OKAYA FAAST F4 की कीमत में ₹9000 की गिरावट आ गई है, पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत लगभग 132000 थी लेकिन अब यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 1,23,000 रुपए हो गई है.

Leave a Comment

Join Telegram Group