Laptop कंपनी Acer ने अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच किया! जाने इस नई इलेक्ट्रिक स्कूटर की खास बातें

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

MUVI-125-4G Electric Scooter: भारतीय बाजार में लैपटॉप बेचने वाली कंपनी ने अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर एक्सपो में पेश किया है. जिसका नाम MUVI-125-4G Electric Scooter है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एसर कंपनी ने भारतीय इलेक्ट्रिक मोबिलिटी कंपनी के साथ साझेदारी करके पेश किया है.

आज के इस लेख में हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के क्या-क्या फीचर्स रेंज कीमत हो सकती है तब बताएंगे विस्तार से, तो आइए जानते हैं

MUVI-125-4G Electric Scooter
MUVI-125-4G Electric Scooter

MUVI-125-4G Electric Scooter कि क्या हो सकती है रेंज और स्पीड

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात की जाए तो कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 120 किलोमीटर की रेंज देने का दावा किया है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा बताई जा रही है.

और जो भी जानकारी हम आपको इस लेफ्ट स्कूटर के बारे में बता रहे हैं यह सारी जानकारी रिपोर्टर्स के मुताबिक है. अभी ऑफिशियल ई इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में कोई भी जानकारी जारी नहीं हुई है.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें 👉यहां क्लिक करें

MUVI-125-4G Electric Scooter क्या हो सकता है बैटरी पैक और मोटर

कंपनी ने कहा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 3kwh का लिथियम आयन बैट्री पैक दिया जा सकता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3000 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया जा सकता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग से मन की बात की जाए तो कंपनी का कहना है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 3 से 4 घंटों में फुल चार्ज हो जाएगा.

यह भी पढ़ें👉Wolf Eco Electric Scooter: लो हो गया ₹11,000 सस्ता और साथ में Insurance भी Free! जल्दी उठाएं इस ऑफर का फायदा

क्या हो सकती है कीमत MUVI-125-4G Electric Scooter की

कंपनी ने कहा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत काफी किफायती होने वाली है हर नागरिक के बजट में इलेक्ट्रिक स्कूटर आ जाएगा इस हिसाब से कंपनी ने से डिजाइन और मैन्युफैक्चरर किया है ताकि भारत का हर एक नागरिक किसे आराम से खरीद सके. कंपनी ने कहा है कि इसकी कीमत ₹100,000 से भी कम होगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group