Motovolt Urbn e-Bike: मात्र ₹50,000 की कीमत पर 120 किलोमीटर की रेंज वाली इलेक्ट्रिक बाइक! जानिए इसके बारे में सब कुछ

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Motovolt Urbn e-Bike: जैसा कि हम सभी जानते हैं की अब भारत विश्व गुरु के रूप में उभर कर आ रहा है. और भारत के जितने भी नागरिक हैं उन्हें ऑफर दिए जा रहे हैं चाहे वह किसी और चीज से हो या इलेक्ट्रिक वाहन से हो. क्योंकि धीरे-धीरे इलेक्ट्रिक वाहन बढ़ने के साथ-साथ उनकी कीमत भी बढ़ती जा रही है. अब आम नागरिक इलेक्ट्रिक वाहन कैसे खरीदें क्योंकि उनके बजट से तो बाहर है.

तो आज के इस लेख में हम इसी का समाधान लेकर आए हैं, Motovolt कंपनी ने अपना सबसे किफायती और ज्यादा रेंज देने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है, जिसका नाम Motovolt Urbn e-Bike. और आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को साइकिल के तौर पर भी यूज कर सकते हैं. तो आइए जानते हैं Motovolt Urbn e-Bike के बारे में…

 Motovolt Urbn e-Bike
Motovolt Urbn e-Bike

Motovolt Urbn e-Bike की रेंज और बैटरी पैक

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक बाइक की रेंज के बारे में बात करें तो आपको इसमें 120 किलोमीटर की रेंज आराम से मिल जाती है. और इस इलेक्ट्रिक बाइक में 0.72kwh का लिथियम आयन बैट्री पैक का यूज़ किया गया है. जिसे BLDC मोटर से जोड़ा गया है, और इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो आपको इसमें 25 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड मिल जाती है.

और इस इलेक्ट्रिक बाइक के चार्जिंग समय की बात करें तो मात्र 4 घंटों में यह स्कूटर फुल चार्ज हो जाता है. और इस इलेक्ट्रिक बाइक के भजन की बात करें तो केवल 40 किलोग्राम का वजन है इस इलेक्ट्रिक बाइक का, और इस इलेक्ट्रिक बाइक के लोडिंग कैपेसिटी की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक बाइक आराम से 120 किलोग्राम के लोड को ले जा सकती है.

यह भी पढ़ें👉Without license electric scooter: सिंगल चार्ज में चलेगा 80 से 90 किलोमीटर, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

Motovolt Urbn e-Bike के फीचर्स

अब इस इलेक्ट्रिक बाइक की फीचर्स के बारे में बात करें तो आपको इसमें बहुत ही शानदार पिक्चर देखने को मिल जाएंगे. ऐसा नहीं है कि इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत कम है तो उसमें फीचर्स की कमी मिलेगी. इस इलेक्ट्रिक बाइक में भरपूर फीचर्स आपको मिलेंगे जैसे-पुश स्टार्ट बटन, मोबाइल कनेक्टिविटी, डिस्क ब्रेक, पेडल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मोबाइल एप्लीकेशन, बेहतर सस्पेंशन, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर और भी शानदार फीचर्स आपको इलेक्ट्रिक बाइक में देखने के लिए मिल जाते हैं.

Motovolt Urbn e-Bike की कीमत

अब सबसे आखरी बात इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 49,999 रुपए है. अगर आप इसे EMI पर लेना चाहते हैं तो इसकी स्टार्टिंग मंथली EMI ₹1550 है.

यह भी पढ़ें👉Awas Vikas Yojana Ki List Kaise Dekhe: आवास विकास योजना के तहत पक्के घर का सपना हुआ सच! देखिए कैसे चेक करें लिस्ट में अपना नाम

अगर आप इस सिलेक्ट रिक्वेस्ट डिलीटेड और भी जानकारी जानना चाहते हैं या आपको इस से रिलेटेड कोई भी क्वायरी है तो अभी हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े और हमें सीधे मैसेज करें. और ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में अगर आप और भी जानना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े.

यहां से खरीदें👉यहां क्लिक करें

Leave a Comment

Join Telegram Group